1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सौरव गांगुली चाहते हैं ऋतिक रोशन करें उनकी बायोपिक में काम, एक्टर को पहले पूरी करनी होगी ये शर्त

सौरव गांगुली चाहते हैं ऋतिक रोशन करें उनकी बायोपिक में काम, एक्टर को पहले पूरी करनी होगी ये शर्त

सौरव गांगुली ने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया कि वह चाहते हैं ऋतिक रोशन उनकी बायोपिक में काम करें। मगर उससे पहले ऋतिक को एक काम करना पड़ेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 7:39 IST
sourav ganguly and hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SOURAVGANGULY/HRITHIKROSHAN सौरव गांगुली और ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा का सीजन 5 शुरू हो चुका है। इस शो में नेहा सेलेब्रिटीज से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछती हैं। इस हफ्ते नेहा के शो का हिस्सा क्रिकेटर सौरव गांगुली बनें। सौरव गांगुली ने बताया कि वह चाहते हैं उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन काम करें। हालांकि एक्टर को उसके लिए अपनी फिजिक पर काम करना होगा ताकि उनकी बॉडी मेरी जैसी हो सके।

नेहा धूपिया ने चैट शो में सौरव गांगुली की बायोपिक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- मैं किसी भी एक्टर के बारे में नहीं सोच सकता जो बड़े पर्दे पर मेरा किरदार निभाए। जब नेहा ने कहा- मुझे लगता है ऋतिक रोशन इस किरदार को निभा सकते हैं तो सौरव गांगुली ने कहा- लेकिन पहले उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। बहुत से लोग कहेंगे कि ऋतिक का शरीर कैसा है, वह कितना अच्छा दिखने वाला है, और वह कितना मस्कुलर है, लोग कहेंगे अरे, तुम्हें ऋतिक की तरह बॉडी बनानी होगी। लेकिन, ऋतिक को शुरू होने से पहले मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी।

सौरव गांगुली ने नेहा के शो में बताया कि कैसे उनकी बेटी उन्हें ट्रोल करती है। उन्होंने कहा- मुझे याद है मैं रविवार को काम कर रहा था और वह उसी समय उठी थी। उसने मुझसे कहा- देखो आप संडे को भी काम करते हो और मैं दोपहर के 1 बजे उठती हूं। क्योंकि उसके बोर्ड के पेपर खत्म हुए थे। बहुत से लोग मुझे कहते हैं कि अपने बेटी से कहो तुम्हे ट्विटर इंस्टाग्राम पर ट्रोल ना करे। उसकी मर्जी है वो वह करे। क्योंकि मैं जानता हूं वह यह मजाक में करती है।

हाल ही में नेहा धूपिया के शो में सैफ अली खान, सोनू सूद और नीना गुप्ता आ चुके हैं।जहां सभी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बताईं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment