Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Box Office Collection Day 3 ‘Tiger Zinda Hai’: ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ सलमान कर रहे हैं जबरदस्त कलेक्शन, 3 दिन की कमाई कर देगी हैरान

सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से धमाकेदार वापसी की है। उन्होंने वाकई साबित कर दिया है कि "टाइगर" अब भी जिंदा है। फिल्म से जिस तरह की उम्मीद जताई जा रही थी इसने उससे बेहतर प्रदर्शन कर दिखाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 25, 2017 14:53 IST
Tiger Zinda Hai- India TV Hindi
Tiger Zinda Hai

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से धमाकेदार वापसी की है। उन्होंने वाकई साबित कर दिया है कि "टाइगर" अब भी जिंदा है। क्रिसमस और नए साल के खास मौके पर रिलीज की गई इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की पहले ही दिन की बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई को देखकर इस बात का अनुमान लगाया जाने लगा था कि दबंग खान की यह फिल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए तक कमाई कर लेगी। लेकिन फिल्म से जिस तरह की उम्मीद जताई जा रही थी इसने उससे बेहतर प्रदर्शन कर दिखाया है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 45.53 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बता दें कि इसी के साथ इस फिल्म ने आमिर खान की ‘दंगल’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जहां ‘दंगल’ तीसरे दिन 41.29 करोड़ रुपए कमा पाई थी, वहीं सलमान की फिल्म ने 45.53 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, "शुक्रवार: 34.01 करोड़, शनिवार: 35.30 करोड़, रविवार: 45.53 करोड़ रुपए, कुल: 114.93 करोड़ रुपए।" फिल्म की कमाई को देखते हुए लगता है कि यह हर दिन और बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। वहीं दूसरी ओर ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्रिसमस की छुट्टी होने के कारण भी इसकी कमाई बढ़ेगी। गौरतलब है कि इस फिल्म से सलमान ने अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड दिए हैं। उनकी पिछली रिलीज हुई फिल्मों के बारे में बात कर तो 'ट्यूबलाइट' ने तीन दिनों में 64.77 करोड़ रुपए, वहीं ‘बजरंगी भाईजान’ ने 102 करोड़ और ‘सुल्तान’ अपने तीन दिन में 105.53 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई थी।

बता दें कि यह फिल्म वर्ष 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान कैटरीना कैफ को रोमांस करते हुए देखा जा रहा हैं। दोनों की जोड़ी इस फिल्म में 5 साल बाद दिखाई दे रही है। इस फिल्म को कुल 150 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है, अब जिस तरह फिल्म को पसंद किया जा रहा है उसे देखकर लगता है अपनी लागत यह 4,5 दिनों में निकालने में सफल रहेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement