Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Tiger Zinda Hai FILM Review Live :बॉक्‍स -ऑफिस पर ‘टाइगर जिंदा है’ की जबरदस्‍त दहाड़,सलमान खान जबरदस्‍त एक्‍शन अवतार में

Tiger zinda hai live update and film review: सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक बार फिर सलमान बेहतरीन एक्शन सीन्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़े ये रिव्यू।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2017 15:45 IST
Tiger Zinda Hai- India TV Hindi
Tiger Zinda Hai

Bolllywood Film Tiger zinda hai film review :  सलमान खान और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी और अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में यशराज बैनर के तले बनीं साल 2017 की सबसे चर्चित फिल्‍मों में से एक 'टाइगर जिंदा है' आज 22 दिसंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। सलमान लंबे समय बाद एक्‍शन में वापस आए है और सबसे खास बात कैटरीना कैफ के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी वापसी 5 साल बाद हुई हैं। साल के अंत में क्रिसमस के अवसर पर रिलीज हो रही इस फिल्‍म को लेकर बॉलीवुड ट्रेंड एक्‍सपर्ट के साथ ही सलमान खान के फैंस को इस बात को लेकर उत्‍सुकता है कि फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्‍स आफिस पर कैसा धमाका करती है। फिल्‍म निर्देशक अली अब्‍बास जफर कहानी को एक अलग अंदाज में कहते नजर आते हैं और इस बार टाइगर जिंदा है भी इस बात का अपवाद नहीं है,इस बार उसका स्‍कैल भी काफी बड़ा है। सलमान खान ने जिस अंदाज में एक्‍शन अवतार में नजर आए हैं वह दर्शको को पसंद आने जा रहा है।

देहरादून की गलियों से निकलकर अली अब्‍बास ने बॉलीवुड में एक बेहतरीन निर्देशक के रूप में जिस पहचान को बनाया है उसे टाइगर जिंदा है नए मुकाम पर ले जाएगी। फिल्‍म कहानी,कलाकारों का जबरदस्‍त अभिनय और एक्‍शन,इमोशन और रोमांस का जो संतुलित कॉकटेल बनाकर जिस कहानी को टाइगर जिंदा है में दिखाया गया है वह दर्शको को पसंद आएगा। फिल्‍म थोड़ी लंबी लग सकती है लेकिन सलमान का एक्‍शन आपको इस बात का आभास उतना नहीं होने देगा। जहां तक फिल्‍म में दूसरी एक कमी नजर आती है वह यह कि इसमें उस तरह के संवाद नहीं है जो दर्शक लंबे समय तक याद रख सकें। लेकिन निर्देशक की इस बात के लिए तारीफ करनी होगी की दो खूबसूरत गीतों के साथ फिल्‍म की कहानी के साथ न्‍याय किया गया है। 

कैसी है फिल्‍म: Khabarindiatv.com की फिल्‍म रिपोर्टर ज्‍योति जायसवाल ने फिल्‍म देखने के बाद बताया है कि फिल्‍म सलमान के जबरदस्‍त एक्‍शन सीन और शानदार मनोरंजन से भरपूर है और यह लोगों को पसंद आएगी। फिल्‍म का पहला हाफ खत्‍म हो चुका है और यह शानदार है। सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' में जबरदस्‍त वापसी करते नजर आ रहे हैं और उनके फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि यह फिल्‍म अपने पहले भाग से अधिक बेहतर बन पड़ी है। फिल्‍म निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने एक बेहतरीन फिल्‍म का निमार्ण किया है।

सबसे खास बात सलमान खान और कैटरीना कैफ निजी जिंदगी में भले एक ना हो पाए हो लेकिन 'टाइगर जिंदा है' में वो दोनो विवाहित दिखाएं गए है और सलमान इसमें एक बच्‍चे के पिता के रोल में भी आपको नजर आ रहे हैं। खैर जहां तक फिल्‍म के इंटरवल से पहले की बात है तो इसमें एक्‍शन सीन में जबरदस्‍त कोरियोग्राफी देखने को मिलेगी और सलमान का दंबग अंदाज आपको पसंद आएगा।​

फिल्‍म निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने सलमान के दबंग एक्‍शन अंदाज को बेहतरीन कोरियोग्राफ करने में उम्‍दा काम किया है और इस पर तड़का मारा है फिल्‍म के बैगग्राउंड म्‍यूजिक ने जिसके लिए जुलियस पैकियम को आप साधुवाद दे सकते हैं। 

कैसा है कलाकारों का अभिनय : कैसा है कलाकारों का अभिनय : अब जब फिल्‍म मनोरंजन और एक्‍शन से भरपूर डोज लिए हुए है तो इसमें सलमान का रोल आपको पसंद आने ही वाला है। उनको बर्फीले पहाड़ों पर एक्‍शन सीन करते हुए देखना और भेडि़ए के साथ उनकी भिड़त को देखना उनके फैंस के लिए शानदार अनुभव साबित होने जा रहा है। साल 2017 के अंत में सलमान एक जबरदस्‍त परफार्मेंस के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई का नया रिकार्ड अपने नाम कर लें तो इसमें किसी को कोई आश्‍चर्य नहीं होना चाहिए। कैटरीना कैफ ने भी शानदार एक्‍शन सीन करती नजर आई है,इस बार जोया के जिस किरदार को उन्‍होंने परदे पर उतारा है उसा लक्ष्‍य अलग है और लाइफ की जर्नी भी। लंबे समय बाद एक्‍शन और रोमांस करते सलमान खान और कैटरीना कैफ को देखना दोनों के फैंस का बुहत रास आने जा रहा है। 

क्‍यों देखें फिल्‍म : सबसे पहली बात अगर आप सलमान खान के फैंस है और मनोरजंन से भरपूर फुल पैसा वसूल फिल्‍म देखना चाहते हैं तो इस फिल्‍म को देखने जा सकते हैं। सलमान को बर्फीले पहाड़ों में 15 से 16 भेडि़यों के साथ लड़ते देखना और हैरतअंग्रेज एक्‍शन सीन करते देखना आपको पसंद आएगा। कुल मिलाकर इंटरटेनमेंट से भरपूर मशाल,एक्‍शन और अच्‍छी कहानी पर शानदार निर्देशन देखने के लिए आप टाइगर जिंदा को देख सकते हैं। हां ये बात जरूर है कि फिल्‍म थोड़ी लंबी लग सकती है और दूसरी सबसे बात जो आप को अखर सकती है वो यह कि जब आप सलमान खान की टाइगर जिंदा है को देखकर सिनेमा हॉल से बाहर आएंगे तो आपको सलमान का एक्‍शन तो याद आएगा लेकिन उनकी पिछली फिल्‍मों की तरह जबरदस्‍त संवाद शायद याद ना आएं। संवाद के मामलें में यह फिल्‍म थोड़ी कमजोर रही है।

इस फिल्म को इंडिया टीवी 3 स्टार देता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement