Sunday, May 12, 2024
Advertisement

MCD कर्मचारी ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, क्या फिर लगाने पड़ेंगे कोर्ट के चक्कर?

सलमान खान को देखकर लगता है कि उनकी जिंदगी में एक मुश्किल खत्म होती है, तो दूसरी की एंट्री हो जाती है। अब एक बार फिर से वह कोर्ट और कानून के चक्करों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि दिल्ली के गांधी नगर इलाके में सलमान के...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 21, 2017 10:31 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को देखकर लगता है कि उनकी जिंदगी में एक मुश्किल खत्म होती है, तो दूसरी की एंट्री हो जाती है। अब एक बार फिर से वह कोर्ट और कानून के चक्करों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि दिल्ली के गांधी नगर इलाके में सलमान के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है। एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन की तरफ से यह शिकायत दर्ज हुई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उनका कहना हे कि इसके कारण देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं। हालांकि पुलिस फिलहाल इस मामले में छानबीन कर रही हैं।

बता दें कि शिकायतकर्ता संजय गहलोत का कहना है कि सलमान ने अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान उन्होंने डांस कोरियोग्राफर द्वारा बताए गए स्टेप्स पर कुछ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके कारण अब विवाद खड़ा हो गया है। इस FIR में कहा गया है कि इसके कारण वाल्मीकि समुदाय में काफी रोष है।

संजय गहलोत का कहना है कि फिल्मी हस्तियों को लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में उनके द्वारा दिए गए इस तरह के विवादित बयानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर भी जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगते हुए कहा है कि, उनके खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement