Saturday, May 11, 2024
Advertisement

क्या ‘टाइगर जिंदा है’ का भी होने वाला है बुरा हाल? एडवांस बुकिंग की हालत देखिए ज़रा

‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई। सलमान को डिस्ट्रीब्यूटर को हुए नुकसान की भरपाई के लिए पैसे वापस करने पड़ गए थे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 21, 2017 17:27 IST
salman katrina - India TV Hindi
salman katrina , advance ticket booking tiger zinda hai

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान के लिए यह साल फिल्मों के मामले में कुछ खास नहीं रहा। उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई। आलम यह हो गया था कि सलमान को डिस्ट्रीब्यूटर को हुए नुकसान की भरपाई के लिए पैसे वापस करने पड़ गए थे। उस वक्त सलमान ने कहा कि लोग मुझे एक्शन करते ही देखना चाहते हैं इसलिए लोगों को ‘ट्यूबलाइट’ पसंद नहीं आई। अब सलमान एक्शन के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, ऐसे में सलमान को उम्मीद तो यही होगी कि 'टाइगर जिंदा है' जरूर दर्शकों को पसंद आएगी, लेकिन एडवांस बुकिंग का जो हाल है उसे देखकर तो ऐसा नहीं लगता है।

सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग एक हफ्ते पहले से ही शुरू कर दी गई। लोगों को टिकट लेने में दिक्कत न हो और ऐन मौके पर शो हाउसफुल न हो जाए इस वजह से लोग पहले से ही टिकट बुक करा लेते हैं। सलमान खान के फैंस की संख्या किसी से छिपी नहीं है ऐसे में पहले से बुकिंग शुरू होने पर दिक्कत नहीं होती है। लेकिन इस बार जो ऑनलाइन बुकिंग का नजारा है वो हैरान करने वाला है। फिल्म कल ही रिलीज होनी है मगर देशभर के ज्यादातर सिनेमाहॉल की सीटें अभी तक खाली हैं। चाहे वो दिल्ली हो, मुंबई हो या फिर अहमदाबाद कहीं के शो हाउसफुल नहीं हुए हैं। ज्यादातर हॉल्स में तो अभी तक हरियाली छाई है, यानी अभी तक ज्यादातर सिनेमाहॉल में आधे से कम सीटें ही बुक हुई हैं।

देखिए दिल्ली के सिनेमाघर का हाल....

अब देखिए अहमदाबाद का हाल...

सलमान के शहर मुंबई का हाल भी देख लीजिए...

देखा आपने... लगता है ‘ट्यूबलाइट’ के बाद सलमान के फैंस का उनपर से भरोसा उठ गया है। उन्हें सलमान से कुछ खास उम्मीद नहीं है। तभी तो सारे सिनेमाघर अभी तक खाली पड़े हुए हैं।

फिल्म में सलमान की एक्शन अवतार में वापसी हो रही है, और 5 साल बाद कटरीना के साथ सलमान लौट रहे हैं, उस पर क्रिसमस की छुट्टी पर यह फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म को इन सबका फायदा जरूर मिलेगा, लेकिन फिल्म कितनी बड़ी हिट होती है यह तो कुछ वक्त बाद ही पता चलेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement