Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान-कटरीना के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड

सलमान और कटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 15, 2017 17:04 IST
salman katrina movie tiger zinda hai song swag se swagat becomes the FASTEST Bollywood song to clock- India TV Hindi
salman katrina movie tiger zinda hai song swag se swagat becomes the FASTEST Bollywood song to clock 100 MILLION+ VIEWS on YouTube

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अगले फ्राइडे रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को खूब पसंद आए हैं। चाहे वो ‘स्वैग से स्वागत’ हो या फिर ‘दिल दियां गल्ला’। दोनों ही गाने फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। अब सलमान और कटरीना पर फिल्माए गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। इस गाने को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

खास बात यह है कि यह बॉलीवुड का पहला ऐसा गाना है जिसने सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार किया है। यशराज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

सलमान कटरीना पर फिल्माए इस गाने में विशाल ददलानी और नेहा भसीन की आवाज सुनाई दे रही है। इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। गाने को कोरियोग्राफ किया है वैभवी मर्चेंट ने। लोगों को टाइगर का स्वैग काफी पसंद आ रहा है।

यशराज ने गाने का मेकिंव वीडियो भी जारी किया है। मेकिंग वीडियो में गाने से जुड़े सभी लोग अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। वैभवी मर्चेंट ने बताया कि आजकल स्वैग स्टाइल का ही दूसरा नाम है और सलमान के अंदर तो स्वैग कूट-कूटकर भरा हुआ है। गाने के राइटर इरशाद कामिल ने बताया कि हमारे यहां अतिथि देवो भव कहा जाता है, हम अतिथि को भगवान मानते हैं। इस गाने को भी इसी अंदाज में लिखा गया है। हमारे कल्चर में है ये।

यहां देखिए स्वैग से स्वागत का मेकिंग वीडियो

सलमान और कटरीना की यह फिल्म अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement