Thursday, May 16, 2024
Advertisement

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी के बाद फैसल शेख फंसे मुसीबतों में

टिकटॉक स्टार फैसल शेख के शिकायत दर्ज की गई है। अबोली पुलिस स्टेशन और साइबर क्राइम सेल शिकायत दर्ज कराई गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 22, 2020 22:19 IST
faisal shaikh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAISAL SHAIKH फैसल शेख

आजकल टिकटॉक स्टार मुसीबतों में फंस रहे हैं। पहले फैजल सिद्दीकी और अब फैजस शेख उर्फ फैजू।  वकील अली काशिफ खान ने उनके खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन और साइबर क्राइम सेल शिकायत दर्ज कराई गई है। फैजू ने एक वीडियो में महिलाओं के खिलाफ हिंसा करके खुद को मुसीबत में डाल दिया है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में, फैजू एक महिला को मारते हुए दिखाई दे रहे है। यह दूसरी बार है जब वकील काशिफ ने टिकटॉक स्टार के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इससे पहले, उन्होंने वीडियो में लॉकडाउन नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया था। बाद में, वीडियो को डिलीट कर दिया गया क्योंकि फैसल शेख को इसमें अपनी इमारत से बाहर जाते देखा गया था।

वकील ने टीओआई को बताया, "मुझे फैसल के दो पोस्ट किए वीडियो स्वभाव से आक्रमक लगे हैं। एक वीडियो में, वह एक महिला को लात मारते हुए देखे जा सकते हैं, दूसरे में, वह जबरन एक लड़की का चेहरा पकड़कर हंस रहे हैं। वीडियो में घरेलू हिंसा, क्रूरता, हमला और महिलाओं के खिलाफ बल का उपयोग किया गया है। 

उन्होंने कहा, "मैंने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (SCW) से भी संपर्क किया है। उन्होंने मेरी शिकायत का संज्ञान लिया है और मुझे उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मैंने संबंधित अधिकारियों से भी अनुरोध किया है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से उसके अकाउंट्स को सस्पेंड कर दें। ये वीडियो उनके फॉलोअर्स पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं और समाज के लिए हानिकारक हो सकते हैं। मैंने शिकायत अंबोली पुलिस स्टेशन में भी दर्ज कराई है।

टिकटॉक पिछले कुछ दिनों से कॉन्ट्रोवर्शियल मीडियम बन गया है। कुछ दिनों पहले टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर अपने एक वीडियो में एसिड अटैक का महिमामंडन करने का आरोप लगाया गया था। उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है और एनसीडब्ल्यू के अनुरोध के बाद, टिकटॉक ने उनका अकाउंट सस्पेंस कर दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement