Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बेहतरीन डायलॉगबाजी के साथ रिलीज हुआ अक्षय की ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा' का ट्रेलर

अक्षय कुमार के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई हैं। लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को काफी वक्त से इसका इंतजार था, जो आखिरकार अब खत्म हो ही गया है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2017 8:06 IST
akki- India TV Hindi
akki

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई हैं। लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को काफी वक्त से इसका इंतजार था, जो आखिरकार अब खत्म हो ही गया है। इस फिल्म को लेकर दर्शक का काफी उत्साहित हैं, वहीं अक्षय भी सभी की बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए कुछ वक्त से एक के बाद एक फिल्म के कई पोस्टर जारी कर रहे थे। वैसे फिल्म के नाम से यह बात साफ है थी कि इसे किस विषय पर बनाया जा रहा है, लेकिन अब ट्रेलर की रिलीज से यह भी साफ है कि इस विषय को किस तरह से दर्शकों के बीच पेश किया जाने वाला है। अक्षय ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

यह फिल्म जहां एक तरफ भारत सरकार के 'स्वच्छ भारत अभियान' से प्रेरित है, वहीं इसमें अक्षय और उनके साथ मुख्य किरदार निभा रही भूमि पेडनेकर की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। फिल्म में दोनों पूरे देश को शौचालय का महत्व समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भूमि को अक्षय की पत्नी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। दोनों की कैमेस्ट्री फिल्म में काफी बेहतरीन नजर आ रही है।

फिलहाल अक्षय अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में पिछले दिनों उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। खबरों के अनुसार सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस ट्रेलर से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इस टैक्स फ्री करने तक की मांग कर डाली है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement