Saturday, May 11, 2024
Advertisement

लॉकडाउन से प्रभावित हुई 'टायॅलेट: एक प्रेम' के लेखकों की पहली फिल्म, कही ये बात

सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि स्थिति बेहतर हो जाने के बाद वह इस साल फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: June 12, 2020 13:41 IST
लॉकडाउन से प्रभावित हुई 'टायॅलेट: एक प्रेम' के लेखकों की पहली फिल्म- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लॉकडाउन से प्रभावित हुई 'टायॅलेट: एक प्रेम' के लेखकों की पहली फिल्म

नई दिल्ली: फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के लेखक सिद्धार्थ-गरिमा ने पिछले साल अक्टूबर में अपने निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म 'दुकान' का ऐलान किया था, लेकिन कोविड-19 के चलते लगाए गए लॉकडाउन में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सिद्धार्थ सिंह ने आईएएनएस को बताया, "लॉकडाउन के चलते फिल्म पर काम करने की प्रक्रिया धीमी हो गई है। तारीखों पर फिर से चर्चाएं की जा रही हैं और भविष्य की योजनाओं पर भी बात बन रही हैं।"

सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि स्थिति बेहतर हो जाने के बाद वह इस साल फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं।

सौभाग्य से फिल्म की शूटिंग मार्च में लॉकडाउन के प्रभावी होने से पहले शुरू नहीं हुई थी। फिल्म में अभी किरदारों की कास्टिंग की जा रही है।

सिद्धार्थ ने कहा, "कास्टिंग की प्रक्रिया अभी जारी है और हम फिलहाल किसी नाम का खुलासा अभी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हां, कास्टिंग का काम काफी मुश्किल रहा। इसके अलावा बात यह है कि यह हमारे निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म है, इसका कॉन्सेप्ट भी नया है इसलिए हम कहीं से भी मदद नहीं ले सकते हैं। यह एक कठिन सफर है।"

अपनी पहली फिल्म के लिए इन्होंने वाणिज्यिक सरोगेसी के विषय का चुनाव किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement