Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ढेर सारे लोगों से प्यार करने में यकीन करती हैं: राधिका आप्टे

राधिका आप्टे का कहना है कि वह एक ही समय में ढेर सारे लोगों से विभिन्न स्तरों और कई तरह से प्यार करती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2019 16:16 IST
Radhika apte- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Radhika apte

अभिनेत्री राधिका आप्टे(Radhika Apte) का कहना है कि वह एक ही समय में ढेर सारे लोगों से विभिन्न स्तरों और कई तरह से प्यार करती हैं। एक बयान में कहा गया कि राधिका ने प्यार के इर्द-गिर्द घूमती अपनी फिलॉसफी के बारे में 'बीएफएफ्स विद वोग - सीजन 3' के एक एपिसोड में बात की। यह शो कलर्स इन्फिनिटी पर प्रसारित होता है। 

जब होस्ट नेहा धूपिया ने राधिका से दूसरों की ओर आकर्षित होने के बारे में पूछा तो अभिनेत्री ने कहा, "बेशक आप आकर्षित होंगे। इसके लिए आपको एक्टर होने की जरूरत नहीं है।"

उन्होंने कहा, "जीवन में, आप ढेर सारे लोगों से मिलते हैं और बहुत सारे अद्भुत लोग हैं और आप उनकी तरफ आकर्षित होते हैं। कभी-कभी यह एक शारीरिक आकर्षण होता है, कभी-कभी यह सिर्फ प्रशंसा व आदर की भावना वाला होता है और यह बहुत जबरदस्त भी हो सकता है और मुझे लगता है कि यह खूबसूरत है। आप जीवन के इस पहलू से क्यों नहीं निपटेंगे।"

राधिका ने यह भी साझा किया कि कैसे बड़े होने के साथ किसी के विचार बदल जाते हैं। 

अभिनेत्री ने कहा, "मैं कई लोगों से प्यार करने में यकीन करती हूं। मैं एक समय में ही बहुत से लोगों विभिन्न स्तरों और कई तरह से प्यार करती हूं। जैसे मैं नृत्य और अभिनय से कैसे प्यार कर सकती हूं, मैं आपसे अलग तरह से प्यार क्यों नहीं कर सकती? इसलिए मैं खुद को सजा नहीं देती या खुद से यह नहीं कहती कि 'ओह माय गॉड, क्या हुआ।"' 

उन्होंने कहा कि बेनेडिक्ट टेलर जैसा पति पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Kabir Singh ही नहीं, भारतीय दर्शकों को ये नायक भी नहीं आए पसंद, अमिताभ तक नहीं बच पाए

फिल्मों में भले जोड़ी न बनी, पर Nach Baliye 9 के प्रीमियर में एक साथ दिखेंगे सलमान खान और दीपिका पादुकोण!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement