Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया 7 किलो वजन, कही ये बात

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोला भी हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 22, 2020 9:37 IST
 URVASHI RAUTELA - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM @URVASHIRAUTELA  उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया 7 किलो वजन

मुंबई: अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी नई फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में प्रमुख भूमिका के लिए सात किलो वजन बढ़ाए थे। उनका कहना है कि एक अभिनेत्री के रूप में यह चुनौती उनके लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक थी।

उर्वशी ने कहा, "भानुप्रिया के किरदार के लिए मैंने सात किलो वजन बढ़ाया, जो कि 15.432 पाउंड है और मैं कहना चाहूंगी कि किरदार की तैयारी एक अभिनेत्री के रूप में उतनी ही की है जितनी एक प्रदर्शन के रूप में, क्योंकि भानुप्रिया की शारीरिक चाल-चलन, बोलचाल का तरीका या व्यक्तित्व मेरे अपने व्यक्तित्व से बहुत अलग हैं। एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए यह चुनौती शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक थी।"

उर्वशी रौतेला ने कहा- उनका बॉयफ्रेड 30 फरवरी के जैसा है

उर्वशी ने कहा कि वह सच में अपने स्क्रीन अवतार, भानुप्रिया के गुणों को आत्मसात करना चाहती थी।

उन्होंने कहा, "मैं सबसे यादगार और सराहनीय प्रदर्शन पेश करना चाहती थी और पूरी तरह से भानुप्रिया बनना चाहती थी, जिसके लिए समर्पण की आवश्यकता थी। इसलिए मैंने एक अलग नजरिए से भानुप्रिया को चित्रित किया। भानुप्रिया की आंतरिक समस्या पर ध्यान केंद्रित करना और फिर इस मुद्दे को व्यक्त करना बहुत महत्वपूर्ण था।"

गौतम गुलाटी ने उर्वशी रौतेला संग फेरे लेते हुए तस्वीर शेयर की, यूजर से पूछा ये सवाल

'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोला भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement