Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला New Year 2021 पर दुबई में एक शो में 15 मिनट के लिए शामिल होने के लिए लेंगी 4 करोड़

उर्वशी रौतेला दुबई पहुंच चुकी हैं जहाँ पर वो इजिप्ट के अभिनेता और गायक मुहम्मद रमदान के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 30, 2020 16:19 IST
उर्वशी रौतेला  urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTA- URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला 

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की लोकप्रियता उनके अभिनय के साथ साथ उनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी देखने को मिलती है, उनके इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन के ऊपर के फॉलोवर्स हैं, सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उर्वशी काफी मशहूर हैं, वहां भी उर्वशी को लोग बुलाते हैं, चाहे वो कोई प्रोजेक्ट के लिए हो या फिर किसी उदघाटन या फिर कई स्टेज परफॉरमेंस करना हो। 

क्या उर्वशी रौतेला ‘कृष 4’ में ऋतिक रोशन के अपोजिट आएंगी नज़र?

हर साल की तरह इस साल न्यू ईयर थोड़ा फीका पड़ता दिख रहा है क्योंकि कोरोना की वजह से हर कोई सावधानी के साथ नई ईयर सेलिब्रेशन अपनों के साथ घर पर ही रहकर मानना चाहता है तो वहीं कई लोग गोवा,दुबई या फिर अन्य दूसरी जगहों पर जाकर सेलिब्रेट करेंगे। बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने अपने डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो चुके हैं। उर्वशी रौतेला भी दुबई पहुंच चुकी हैं जहाँ पर वो इजिप्ट के अभिनेता और गायक मुहम्मद रमदान के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। तो वहीं दुबई के प्लाजो वर्साचे होटल में सिर्फ 15 मिनट की अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए उर्वशी को 4 करोड़ रुपए मिल रहा है। 

मुंबई लौटते ही बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कंगना रनौत, किया ये ट्वीट

उर्वशी रौतेला इस तरह नए साल की शुरुआत बड़े ही धमाल के साथ करने वाली हैं। जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। उर्वशी, मोहन भारद्वाज की फिल्म "ब्लैक रोज" पर भी काम कर रही हैं, जो कि उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है, ये मूवी शेक्सपियर के "द मर्चेंट ऑफ वेनिस" पर आधारित है, जिसमें उर्वशी शर्लक की निर्णायक भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement