Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वरुण और आलिया ने किया 'भिकारी' का म्यूजिक लॉन्च

वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों के बीच पर्दे पर जितना पसंद किया जाता है, उतनी ही खास दोस्ती इनकी रियल लाइफ में भी है। हाल ही में इन दोनों ने डांस निर्देशक गणेश आचार्य की बतौर निर्देशक वाली पहली मराठी फिल्म 'भिकारी' का म्यूजिक लॉन्च किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 27, 2017 15:03 IST
alia- India TV Hindi
alia

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों के बीच पर्दे पर जितना पसंद किया जाता है, उतनी ही खास दोस्ती इनकी रियल लाइफ में भी है। हाल ही में इन दोनों ने डांस निर्देशक गणेश आचार्य की बतौर निर्देशक वाली पहली मराठी फिल्म 'भिकारी' का म्यूजिक लॉन्च किया है। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने इसे अपने लिए सम्मान बताया भी है। वरुण ने सोमवार की रात ट्विटर पर लिखा, "मास्टरजी की फिल्म 'भिकारी' के लिए संगीत लॉन्च करना सम्मान की बात।"

आलिया ने ट्वीट किया, "मास्टरजी का संगीत लांच करना खुशी की बात है। एक फिल्म, जो उन्होंने दिल से बनाई है।" गणेश आचार्य इससे पहले 'स्वामी' और 'मनी है तो हनी है' जैसी हिंदी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'भिकारी' एक मां और उसके बेटे के संवेदनशील रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में स्वप्निल जोशी, रुका इनामदार, गुरु ठाकुर, सयाजी शिंदे, मिलिंद शिंदे, कीर्ति आगरकर और प्रदीप काबरा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

जहां इस फिल्म का संगीद लॉन्च आलिया और वरुण जैसे युवा और खूबसूरत कलाकारों से करवाया गया है। वहीं इस फिल्म का मुहूर्त बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की उपस्थिति में किया गया था। कुछ ऐसा रहा ‘बादशाह’ शाहरुख खान का 25 साल का फिल्मी सफर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement