Friday, March 29, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने 'स्ट्रीट डांसर 3D'के लिए किए हैं 33 करोड़ रुपये चार्ज

एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर 3D' के लिए 33 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2019 22:55 IST
Varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Varun dhawan

वरुण धवन के हाथ में इन दिनों कई फिल्में हैं। कलंक के बाद अब वरुण स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण 'स्ट्रीट डांसर' के लिए इतने करोड़ फीस चार्ज की है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन स्ट्रीट डांसर के लिए 33 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वरुण धवन इस जनरेशन के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी डांस फिल्म है। मेकर्स फिल्म के सैटेलाइट राइट्स प्राइम टेलिविजन चैनल्स बेचने की बात कर रहे हैं। मेकर्स लीडिंग चैनल्स को मंहगे प्राइज पर सेल करने की बात कर रहे हैं। चैनल्स भी हाई प्राइज पर इसे खरीदने को तैयार हैं क्योंकि वरुण धवन की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन को 10-11 करोड़ रुपये की साइनिंग मनी दी जा चुकी है बाकि पैसे उन्हें जो निर्माता सैटेलाइट और डिजिटल अधिकारों से मिलेंगे उससे वरुण धवन को दिए जाएंगे।

स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी में रिलीज होगी। जुलाई में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।

Also Read:

तलाक के बाद भी इस वजह से ऋतिक रोशन और सुजैन खान में है दोस्ती का रिश्ता

बोनी कपूर ने पूरा किया पत्नी श्रीदेवी का सपना, ट्वीट कर जताई खुशी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement