1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्टीवन स्मिथ को रोता हुआ देखकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का हाल हुआ बेहाल

स्टीवन स्मिथ को रोता हुआ देखकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का हाल हुआ बेहाल

वरुण ने ट्वीट करके अपना दुख जाहिर किया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: March 30, 2018 18:18 IST
वरुण धवन-स्टीवेन स्मिथ- India TV Hindi
वरुण धवन-स्टीवेन स्मिथ

मुंबई: मैच के दौरान बॉल से छेड़छाड़ करने के बाद एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट कप्तान (अब पूर्व) स्टीवन स्मिथ के आंसुओं को देखकर बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय वरुण धवन पिघल गए। वरुण ने ट्वीट करके अपना दुख जाहिर किया है और फैंस से उम्मीद की है कि वो स्टीव को माफ कर देंगे।

वरुण ने ट्विटर लिखा है- स्टीव स्मिथ को माफ़ी मांगते और टूटा हुआ देखकर बहुत दु:खी हूं। मुझे भरोसा है कि उनके फैंस उनकी इस गलती के लिए उन्हें क्षमा कर देंगे। उन्हें देखकर लग रहा है कि उन्हें अपनी हरकत के लिए शर्मिंदा हैं और उन्हें पछतावा भी है। वरुण ने आगे लिखा मुझे उम्मीद ही नहीं पक्का यकीन है कि वो इस मुश्किल दौर से निकलर बेहतर क्रिकेटर बनकर उभरेंगे। मानसिक और भावनात्मक सदमा किसी भी प्रतिबंध से बड़ा है।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने गेंद से छेड़छाड़ की थी। बाद में स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये स्वीकार लिया था कि इसके लिए पहले से ही रणनीति बनाई गई थी और बड़े खिलाड़ी इसमें शामिल थे। मामला बहुत बड़ा हो गया और ऑस्ट्रेलिया के पीएम मैल्कम टर्नबुल को बयान देने सामने आना पड़ा। बाद में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐक्शन लेते हुए स्मिथ, वॉर्नर पर 1-1 साल और बैंक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X