Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने पंजाब में शुरु की ABCD3 की शूटिंग , वायरल हुई तस्वीरें

वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म ABCD3 की शूटिंग पंजाब में रेमो डिसूजा के साथ शुरु कर दी है। यहां 7 दिन तक शूटिंग चलेगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2019 14:21 IST
Team of ABCD3- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Team of ABCD3

वरुण धवन(Varun dhawan) इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए है। अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग खत्म करने के बाद वह फिर से काम पर लग गए हैं। वरुण धवन ने अपनी डांस फिल्म 'ABCD3' की शूटिंग पंजाब में शुरु कर दी है। रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD3 में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैँ। यह फिल्म ABCD की फ्रेंचाइजी है। इसकी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

वरुण धवन सात दिन के लिए फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब गए हैं। फिल्म की शूटिंग मंगलवार को शुरु हो चुकी है। ABCD3 की टीम भूषण कुमार, रेमो डिसूजा, वरुण धवन और लिजेल डिसूजा अमृतसर में गोल्डन टैंपल गए थे।

ABCD3 Team in punjab

Image Source : YOGEN SHAH
ABCD3 Team in punjab

ABCD3 Team in punjab

Image Source : YOGEN SHAH
ABCD3 Team in punjab

ABCD3 Team in punjab

Image Source : YOGEN SHAH
ABCD3 Team in punjab

पंजाब में एक वेडिंग सॉन्ग और वरुण धवन के अपनी रील फैमिली के साथ कुछ इमोशनल सीन शूट होंगे। इसके बाद फिल्म की शूटिंग के लिए टीम 40 दिन के लिए लंदन चली जाएगी। यह शेड्यूल 10 फरवरी से शुरु होगा।

पंजाब पहुंचने के बाद वरुण धवन ने भी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन्होंने अपने पंजाब के शेड्यूल के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था।

फिल्म में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी तमिल डेब्यू फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वह प्रभास के अपोजित नजर आने वाली हैं। 'साहो' की शूटिंग के साथ श्रद्धा रेमो की टीम से अलग-अलग डांस फॉर्म सीख रही हैं। जिसके बाद वह लंदन में उन्हें ज्वाइन करेंगी। इस फिल्म में नोरा फतेह भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें  वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होने वाली है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक '83' इस तारीख को होगी रिलीज 

कार्तिक आर्यन और क्रीति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement