Friday, April 19, 2024
Advertisement

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर यशराज की कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर जल्द ही यशराज बैनर्स की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे।

IANS Written by: IANS
Published on: August 19, 2020 13:05 IST
vicky kaushal and manushi chhillar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANUSHI_CHHILLAR/VICKYKAUSHAL0 विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक आगामी कॉमेडी फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संग नजर आएंगे। एक सूत्र ने आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में कहा, "मानुषी को विक्की के विपरीत यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया गया है। वह एक आउटसाइडर हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के 17 साल बाद साल 2017 में उन्होंने मिस वर्ल्ड को खिताब जीतकर अपनी पहचान खुद बनाई है। उन्हें अपने दम पर पृथ्वीराज में भी काम करने का मौका मिला है जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की और एक दमदार ऑडिशन दिया।"

सूत्र ने आगे बताया, "फिल्म से जुड़ी इससे अधिक जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया जा सकता है।"

ज्ञात हो कि यह फिल्म यश राज फिल्म्स के प्रोजेक्ट 50 का हिस्सा है जिसके तहत कुछ बेहद ही बेहतरीन फिल्मों की घोषणा की जाएगी।

यश राज फिल्म्स के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किए गए एक ऐलान में आदित्य चोपड़ा ने कहा कि 27 सिंतबर को अपने दिवंगत पिता व फिल्मकार यश चोपड़ा की 88वीं जयंती को चिन्हित करने के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित कई परियोजनाओं की घोषणा की जाएगी। यह ऐलान बैनर की 50वीं सालगिरह को चिन्हित करने के मद्देनजर किया गया।

विक्की और मानुषी अभिनीत यह फिल्म भी 'यश राज फिल्मस के प्रोजेक्ट 50' का हिस्सा है जिसका मकसद बैनर की 50वीं सालगिरह के जश्न को मनाना है। फिल्म व कास्टिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा 27 सिंतबर को की जानी है, जिस दिन आदित्य चोपड़ा के द्वारा स्टूडियो के पूर्ण कार्यविवरण का अनावरण किया जाएगा।

बैनर की आगामी फिल्मों में 'बंटी और बबली 2', 'शमशेरा,' 'जयेशभाई जोरदार', 'पृथ्वीराज' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement