Monday, April 29, 2024
Advertisement

विक्की कौशल का दिखा नया टैलेंट, बनाई गणपति बप्पा की पेंटिंग, फोटो हुई वायरल

विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें दोनों हाथों से अपनी पेंटिंग पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है।

IANS Written by: IANS
Published on: July 19, 2021 6:30 IST
विक्की कौशल का दिखा नया टैलेंट, बनाई गणपति बप्पा की पेंटिंग, फोटो हुई वायरल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VICKYKAUSHAL09 विक्की कौशल का दिखा नया टैलेंट, बनाई गणपति बप्पा की पेंटिंग, फोटो हुई वायरल   

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी छिपी प्रतिभा को लोगों के सामने पेश किया। पेंटिंग का शौक रखने वाले अभिनेता ने अपनी नवीनतम रचना, भगवान गणेश की एक पेंटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें दोनों हाथों से अपनी पेंटिंग पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है। गणेश को गहरे नीले-हरे रंग की पृष्ठभूमि पर ऐक्रेलिक रंग के साथ चमकीले सिग्नल लाल की छाया में चित्रित किया गया है।

भले ही विक्की ने अपने पोस्ट में यह नहीं लिखा कि उन्होंने पेंटिंग खुद बनाई है, लेकिन उन्होंने पेंटब्रश और कलर पैलेट पकड़े हुए एक कलाकार के इमोजी का इस्तेमाल करके उसी का संकेत दिया।

विक्की कौशल ने छोटी बच्ची संग शेयर की तस्वीर, जानिए कौन है ये नन्ही परी

इस बीच, अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या विक्की कौशल गुप्त रूप से अपनी कथित प्रेमिका कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, लवबर्डस ने अभी तक अपने रिश्ते की स्थिति को मीडिया के सामने साझा नहीं किया है।

काम के मोर्चे पर, विक्की शशांक खेतान की 'मिस्टर लेले', शूजीत सरकार की 'सरदार उधम सिंह', करण जौहर की 'तख्त', मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' और आदित्य धर के निर्देशन में 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' जैसी आगामी फिल्मों में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement