Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शकुंतला देवी का ट्रेलर रिलीज, 'ह्यूमन कंप्यूटर' के रोल में छा गईं विद्या बालन

इस फिल्म में विद्या विश्व-विख्यात गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं, जो राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2020 14:10 IST
'शकुंतला देवी' का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BALANVIDYA 'शकुंतला देवी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

विद्या बालन की अपकमिंग फ़िल्म 'शकुंतला देवी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक बार फिर विद्या नए अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वो अपनी शानदार एक्टिंग से ट्रेलर में छा गई हैं। इसमें सान्या मल्होत्रा और अमित साध जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। ये मूवी 31 जुलाई को अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में विद्या विश्व-विख्यात गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं, जो राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं। उन्हें अत्यंत तेज गणना की क्षमता के लिये "ह्यूमन कंप्यूटर" कहा जाता था। इस ट्रेलर में विद्या ने शकुंतला की जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी पेश किया है।

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का नया पोस्टर रिलीज, 31 जुलाई को अमेजन पर होगी रिलीज

ट्रेलर से पहले विद्या ने शेयर किया ये पोस्ट

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है,"Only 2 x 2 x 2 x 3 x 3 x 5 मिनट ट्रेलर के लिए बचे हैं, शकुंतला देवी से मिलिए 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर।

इससे पहले विद्या बालन ने मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए बताया- जीनियस से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। ट्रेलर कल रिलीज होगी। शकुंतला देवी से अमेजन प्राइम पर 31 जुलाई से मिलिए।

सिल्क स्मिता से तुम्हारी सुलू तक, विद्या बालन ने इन फिल्मों में निभाए अलग हटकर किरदार

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं शकुंतला देवी

इस फिल्म में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार प्राप्‍त कर चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन दुनिया भर में मशहूर भारतीय मैथेमैटिक्‍स जीनियस की भूमिका निभा रही हैं, जो 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के रूप में मशहूर हैं। शकुंतला देवी में सान्‍या मल्‍होत्रा शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। अपनी बेटी के साथ शकुंतला देवी का रिश्‍ता काफी उलझा हुआ, लेकिन अनोखा है। 

31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी फिल्म

इसके साथ ही फिल्‍म में जीशू सेनगुप्‍ता और अमित साध भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। भारत और दुनिया भर के 200 से ज्‍यादा देशों एवं क्षेत्रों में रहने वाले प्राइम मेंबर्स 31 जुलाई से शकुंतला देवी की यह दिलचस्‍प कहानी देख सकते हैं।

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी देखने से पहले देखिए 'संजू', 'नीरजा' समेत ये 5 शानदार बायोपिक्स

शकुंतला देवी को अनु मेनन ने निर्देशित की है, अनु को वेटिंग, फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीजन 1 के निर्देशन के लिए जाना जाता है। फिल्म में विद्या बालन के साथ-साथ जीशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा ​​और अमित साध प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement