1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पल भर में बदला विद्या बालन का रूप, लिपस्टिक उछाल कर बन गईं सिंपल से ग्लैमरस

पल भर में बदला विद्या बालन का रूप, लिपस्टिक उछाल कर बन गईं सिंपल से ग्लैमरस

अभिनेत्री विद्या बालन इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में विद्या सिंपल लुक से वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2021 16:52 IST
Vidya Balan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIDYA BALAN पल भर में बदला विद्या बालन का रूप

अभिनेत्री विद्या बालन इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में विद्या सिंपल नजर आ रही हैं, दूसरे ही पल जब वह लिपस्टिक उछालती हैं तो वह ग्लैमरस हो जाती हैं और उन्होंने अपने दोनों अवतारों के साथ सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। बॉलीवुड की दुनिया में अपनी दमदार अदाकारी के लिए विख्यात अभिनेत्री विद्या ने पर्दे के साथ ही समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए भी अपने लुक से लोगों का दिल जीता है। मगर इस बार उनके चाहने वालों को उनका एक अलग अंदाज दिखा है। 

विद्या जहां अधिकतर भारतीय और पारंपरिक परिधान में अधिक दिखती हैं, वहीं इस बार उन्होंने वेस्टर्न लुक के साथ अपना बोल्ड अवतार भी दिखाया है। अभिनेत्री इस वीडियो में एक पीले अनारकली सूट के अलावा चकमदार वेस्टर्न ड्रेस में भी दिख रही हैं।

विद्या बालन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब लोग मुझसे कहते हैं कि मैं अक्सर भारतीय कपड़े पहनती हूं।" 

इस पर अभिनेत्री डायना पेंटी, सान्या मल्होत्रा, शिबानी दांडेकर सहित अन्य ने उनकी सराहना की है। विद्या अपनी आगामी फिल्म 'शेरनी' में दिखाई देंगी, जिसके लिए वह मध्यप्रदेश में शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर कर रहे हैं।

बीते दिनों विद्या की फिल्म - 'शकुंतला देवी' अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई थी। कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते उनकी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में उन्होंने ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी का किरदार निभाया था। 

अब विद्या अपनी फिल्म शेरनी के साथ वापसी कर रही हैं, जिसे एमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X