Friday, March 29, 2024
Advertisement

विजय देवरकोंडा ने 17000 से ज्यादा मिडिल क्लास परिवारों की लॉकडाउन में की मदद

विजय देवरकोंडा खुद मिडिल क्लास से हैं और उनका मानना है कि मिडिल क्लास एक ऐसा तबका है जिसे व्यवहारिक रूप से मदद के लिए कोई नहीं होता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2020 15:54 IST
vijay deverkonda- India TV Hindi
Image Source : VIJAY DEVERKONDA INSTAGRAM विजय देवरकोंडा ने 17000 से ज्यादा मिडिल क्लास परिवारों की लॉकडाउन में की मदद

विजय देवरकोंडा चार्मिंग और हैंडसम स्टार होने के साथ बेहतरीन एक्टर भी हैं। विजय देवरकोंडा ने इस संकट के समय मिडिल क्लास परिवार की मदद की है। अर्जुन रेड्डी स्टार ने "द देवरकोंडा फाउंडेशन" के संस्थापक हैं, इस फाउंडेशन ने अब तक 17,723 मध्यम वर्गीय परिवारों को किराने का सामान और बुनियादी जरूरतों का सामान मुहैया कराया है। विजय ने, 1.7 करोड़ रुपये खर्च करके ये सहायता प्रदान की है। 

विजय देवरकोंडा खुद मिडिल क्लास परिवार से हैं और उनका मानना है कि मिडिल क्लास एक ऐसा तबका है जिसे व्यवहारिक रूप से मदद के लिए कोई नहीं होता है। इसलिए ऐसे समय में विजय  मध्यम वर्ग के लोगों को पर्याप्त मात्रा में आवश्यक और किराने के सामान के माध्यम से इस महामारी से निपटने में मदद करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। 

विजय के इस संगठन में 535 लोगों ने समर्थन में हाथ बढ़ाया है और उन हजारों परिवारों की सफलतापूर्वक मदद की है जो इस संकट के दौरान काफी प्रभावित हुए हैं। इस पहल के माध्यम से, 58,808 परिवारों को समय पर मदद मिली और 8,505 से अधिक स्वयंसेवकों ने इस सामुदायिक प्रयास में शामिल होने के लिए डेढ़ करोड़ की पेशकश भी की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement