1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आईएमजी वेंचर केस में महेश भट्ट के खिलाफ आरोप गलत: फिल्ममेकर के वकील

आईएमजी वेंचर केस में महेश भट्ट के खिलाफ आरोप गलत: फिल्ममेकर के वकील

महेश भट्ट की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि फिल्म निर्माता पर लगे अपराध गलत हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 03, 2020 0:13 IST
mahesh bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MAHESHBHATT_1948 महेश भट्ट

महेश भट्ट की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है।  जिसमें कहा गया है कि फिल्म निर्माता आईएमजी वेंचर्स के साथ शामिल नहीं है, जो कंपनी कथित रूप से ब्लैकमेल और यौन उत्पीड़न करती है, जो मॉडलिंग के अवसर प्रदान करने के बहाने कई महिलाओं का यौन शोषण करती है।

ऐसी खबरें थीं कि राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कंपनी के प्रमोटर सनी वर्मा के खिलाफ एक मामले का संज्ञान लिया है, और एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा दायर शिकायत में नामित महेश भट्ट सहित बॉलीवुड की कुछ हस्तियों को नोटिस जारी किए हैं।

अपने भाई मुकेश भट्ट के साथ महेश भट्ट के स्वामित्व वाले प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स ने अब एक स्पष्टीकरण जारी किया है जिसमें कहा गया है कि वे उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं जिन्होंने विभिन्न लेखों में फिल्म निर्माता का नाम लिया है।

हमारे क्लाइंट महेश भट्ट पर लगाए गए आरोप बिना तथ्यों के सत्यापन के लगाए गए हैं। हम उन सभी समाचार एजेंसियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं, जिन्होंने झूठे और अपमानजनक लेखों की रिपोर्ट की है, ”अमीश नाइक, कानूनी सलाहकार और विशेष फिल्म्स के वकील।

सनी वर्मा के खिलाफ पीपल अगेंस्ट रेप इन इंडिया (PARI) की संस्थापक योगिता भैया द्वारा शिकायत दर्ज की गई थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X