Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पेट पालने के लिए सड़कों पर करतब दिखाने वाली 85 साल की महिला की मदद को आगे आए रितेश देशमुख

सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पेट पालने के लिए सड़क पर करतब दिखा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2020 10:41 IST
Warrior Aaji Shrimati Shanta Balu Pawar viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RITEISHD इस बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल होने के बाद रितेश देशमुख मदद के लिए आगे आए हैं

इस वक्त पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप है। इस वैश्विक महामारी ने आर्थिक रूप से भी लोगों को झटका दिया है। इस कोरोना काल में कई लोगों की नौकरी चली गई। लोग बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में परिवार का पेट पालने के लिए छोटा-मोटा काम करने को भी तैयार हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो पैसों के लिए सड़क पर करतब दिखा रही है। इस साहसी और खुद्दार महिला को देख आपकी आंखें नम और सिर गर्व से ऊपर हो जाएगा। यही वजह है कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने उनकी मदद करने की बात कही है। 

उम्र के इस पड़ाव पर आकर ये बुजुर्ग महिला सड़क पर बैंबू स्टिक से करतब दिखाने को मजबूर है। साथ ही पेट की तरफ भी इशारा कर लोगों को बता रही हैं कि वो ऐसा पेट पालने के लिए कर रही हैं। उनकी मेहनत और लगन देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उन्हें वॉरियर आजी मां कहकर बुला रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी उम्र 85 साल के आसपास है। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की नेक पहल, लिया अंग दान करने का फैसला

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर इस बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर कर उनकी जानकारी मांगी है, ताकि वो उनकी मदद कर सके। उन्हें इसमें सफलता भी मिली। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि महिला से संपर्क हो गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement