Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की नेक पहल, लिया अंग दान करने का फैसला

रितेश और जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2020 8:14 IST
रितेश और जेनेलिया ने अंग दान का लिया फैसला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @RITEISHD रितेश और जेनेलिया ने अंग दान का लिया फैसला

बॉलीवुड एक्टर्स रितेश देशमुख और उनकी पत्नी व अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने मिलकर अपने अंग दान करने का फैसला लिया है। दोनों ने नेशनल डॉक्टर्स डे पर ये निर्णय लिया है। जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रितेश के साथ मिलकर उन्होंने इसकी जानकारी दी है। साथ ही फैंस से भी इस नेक काम के लिए अपील की है। 

इस वीडियो में रितेश ने कहा, 'हैलो, मैंने और जेनेलिया ने इस बारे में काफी सोचा, डिस्कशन भी किया, लेकिन दुर्भाग्यवश अब तक नहीं कह पाए, लेकिन 1 जुलाई को को हम ये कहना चाहते हैं कि हम दोनों ने मिलकर एक प्रण लिया है। हम अपने ऑर्गन्स डोनेट करने का फैसला लिया है।

नेशनल डॉक्टर्स डे पर सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ को कहा शुक्रिया

इसके बाद जेनेलिया कहती हैं, 'हां, हमने अपने ऑर्गन्स दान करने का फैसला लिया है। हमें लगता है कि जिंदगी से बड़ा तोहफा कुछ नहीं हो सकता। सबसे अच्छा उपहार जो आप किसी को दे सकते हैं, वह है 'जीवन का उपहार। अगर आपको ऐसा महसूस होता है कि ये आपके तरह की चैरिटी हो सकती है तो प्लीज आगे आइये और प्रण लीजिये, जैसे हमने लिया है।'

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा है, 'आज डॉक्टर्स डे पर हमने अपने ऑर्गन्स डोनेट करने का प्रण लिया है। बता दें कि जेनेलिया और रितेश के इस फैसले की सभी जमकर सराहना कर रहे हैं।

National Doctors Day 2020: जानें क्यों मनाया जाता है 'डॉक्टर्स डे' और किस दिन से हुई थी इसकी शुरुआत

नेशनल डॉक्टर्स डे पर सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए पोस्ट शेयर किया है।

ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मुझे यह नहीं पता था कि डॉक्टर्स डे भी होता है। लेकिन मेरी हाल ही में हेल्थ ने उनकी वेल्यू सिखा दी। यह तस्वीर मेरे 12 वें दिन और आखिरी कीमोथेरेपी सेशन की है! तारीख कभी नहीं भूल सकती। 5 जनवरी 2019 और हरे रंग में नर्स चॉकलेट का एक बॉक्स पकड़े हुए है जो मैंने उन सभी के साथ साझा किया था, मैंने ईमानदारी से आभार व्यक्त किया। मेरे डॉक्टरों विशेष रूप से डॉ. मंदर नादकर्णी को बहुत-बहुत धन्यवाद। अगर इस कोविड की स्थिति नहीं होती तो मैं डॉक्टरों और नर्सों को चॉकलेट के एक और डिब्बे के साथ भेंट करती, जो वास्तव में हम सभी की देखभाल करते हैं! मेरे पास चाहे जितने भी सेब हों, मैं कभी भी डॉक्टरों को दूर नहीं रख सकती।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्र ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहा है। आपको बता दें ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर और सोनाली बेंद्रें भी कैंसर से ग्रसित हुई थीं। 

मोहेना कुमारी ने जीत ली कोरोना वायरस से जंग, रिपोर्ट आई निगेटिव, डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

सोनाली बेंद्र ने शेयर किया पोस्ट

Image Source : सोनाली बेंद्र ने शेयर किया पोस्ट
सोनाली बेंद्र ने शेयर किया पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी कोरोना वायरस से ग्रसित हो गई थीं, लेकिन एक महीने तक इलाज कराने के बाद अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टर्स डे के खास मौके पर उन्होंने सभी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया।

आज ही कोरोना निगेटिव हुई थीं 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी, अब उनके भाई हुए पॉजिटिव

एक्ट्रेस जोआ मोरानी भी कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हो गई थीं, लेकिन अस्पताल में इलाज कराने के बाद अब वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने लिखा कि डॉक्टर्स को आज और हर दिन धन्यवाद देना चाहिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement