1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेशनल डॉक्टर्स डे पर सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ को कहा शुक्रिया

नेशनल डॉक्टर्स डे पर सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ को कहा शुक्रिया

सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके नेशनल डॉक्टर्स डे पर मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2020 15:45 IST
sonali bendre and tahira kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAHIRAKASHYAP/IAMSONALIBENDRE सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप

दिन-रात लोगों की सेवा में लगे डॉक्टर्स को को हर साल 1 जुलाई को सलाम किय जाता है। 1 जुलाई को नेशनल डॉक्टर्स डे मनाया जाता है। कोविड-19 में डॉक्टर्स मरीजों के इलाज में दिन-रात लगे रहे। इतना ही नहीं इस दौरान कई डॉक्टर्स खुद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। नेशनल डॉक्टर्स डे पर सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए पोस्ट शेयर किया है।

ताहिरा कश्यप ने मेडिकल स्टाफ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मुझे यह नहीं पता था कि डॉक्टर्स डे भी होता है। लेकिन मेरी हाल ही में हेल्थ ने उनकी वेल्यू सिखा दी। यह तस्वीर मेरे 12 वें दिन और आखिरी कीमोथेरेपी सेशन की है! तारीख कभी नहीं भूल सकती। 5 जनवरी 2019 और हरे रंग में नर्स चॉकलेट का एक बॉक्स पकड़े हुए है जो मैंने उन सभी के साथ साझा किया था, मैंने ईमानदारी से आभार व्यक्त किया। मेरे डॉक्टरों विशेष रूप से डॉ. मंदर नादकर्णी को बहुत-बहुत धन्यवाद। अगर इस कोविड की स्थिति नहीं होती तो मैं डॉक्टरों और नर्सों को चॉकलेट के एक और डिब्बे के साथ भेंट करती, जो वास्तव में हम सभी की देखभाल करते हैं! मेरे पास चाहे जितने भी सेब हों, मैं कभी भी डॉक्टरों को दूर नहीं रख सकती।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्र ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहा है। आज नेशनल डॉक्टर्स डे हैं। और इस दिन को जरुरी सेलिब्रेट करना चाहिए। इन लोगों का सम्मान करें जो कोविड-19 में आगे  में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।

आपको बता दें ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर और सोनाली बेंद्रें भी कैंसर से ग्रसित हुई थीं। जिसके बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं। सोनाली इलाज करवाकर इंडिया वापिस आ चुकी हैं और अब बिल्कुल ठीक हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X