Saturday, April 20, 2024
Advertisement

...जब गोविंदा को रोमांटिक सीन करने से हुई थी घबराहट, तब इस दिग्गज से पड़ी थी डांट

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 पर गोविंदा ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। शो के दौरान अभिनेता को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ थिरकते हुए और जज के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही की जोड़ी में शामिल दिखाई देंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2021 6:39 IST
Govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GOVINDA ...जब गोविंदा को रोमांटिक सीन करने से हुई थी घबराहट, तब इस दिग्गज से पड़ी थी डांट 

जल्द ही डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आने वाले अभिनेता गोविंदा ने खुलासा किया कि अपनी पहली फिल्म 'इल्जाम' में रोमांटिक सीन करते समय वह शर्मीले थे। अभिनेता को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ थिरकते हुए और जज के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही की जोड़ी में शामिल दिखाई देंगे।

शो में, नोरा प्रतियोगी पीयूष की शर्म पर टिप्पणी करती है जो गोविंदा को एक मजेदार घटना का खुलासा करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

अपनी पहली फिल्म के सेट से एक दिलचस्प घटना साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मुझे याद है कि मेरी पहली फिल्म के दौरान, मुझे नीलम के साथ एक रोमांटिक गाना शूट करना था और मैं ऐसा नहीं कर सका। कोने से, सरोज (खान) ने मुझे पकड़ा और पूछा कि क्या मैंने कभी किसी लड़की से रोमांस किया है! मैंने 'नहीं' कहा, और उन्होंने तुरंत अपने एक सहायक कोरियोग्राफर से मुझे रोमांटिक कदम कैसे करना है, यह सिखाने के लिए कहा, और यह काफी कुछ था।"

घटनाओं के एक दिलचस्प मोड़ में, शो में प्रतियोगियों में से एक, पल्लवी, गोविंदा के प्रतिष्ठित ट्रैक 'तुम तो धोकेबाज हो' पर प्रदर्शन करेगी, जिसके बाद अमन का उग्र अभिनय होगा।

'डांस दीवाने' कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement