Saturday, April 27, 2024
Advertisement

काजोल ने फैंस से क्यों कहा- चलो 'चोर पुलिस' खेलते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस का हमेशा मनोरंजन करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 04, 2020 20:33 IST
kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAJOL काजोल 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस का हमेशा मनोरंजन करती रहती हैं। उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इसका उदाहरण है। अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट किया था, जिसमें वह स्पोर्ट मास्क पहने दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री को मॉल के स्वचलित सीढ़ियों (एलिवेटर) पर देखा गया।

तस्वीर से ज्यादा अभिनेत्री के कैप्शन ने फैंस को उनकी ओर आकर्षित किया। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "चलो चोर पुलिस खेलते हैं। कोई तैयार है???"

उनके पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, "चलो खेलते हैं। मैं पुलिस बनूंगा और आपको पकड़ लूंगा।"

एक अन्य ने कहा, "हाहाहा.आपका कैप्शन गेम काफी मजबूत है।"

अभिनेत्री को अगली बार फिल्म 'त्रिभंगा' में देखा जाएगा, जो ओटीटी प्लेफार्म पर रिलीज होगी।

हाल ही में काजोल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट के साथ मां तनुजा को जन्मदिन की बधाई दी थी। काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जब मैं आपके साथ होती हूं, तो मेरे साथ पूरी सेना खड़ी होती है। उस इंसान को जन्मदिन की बधाई, जिन्होंने मुझे एक औरत के सारे अवतार दिखाए हैं। एक योद्धा, पत्नी, मां, बहन, औरत, इंसान और एक आत्मा। जन्मदिन मुबारक हो मां। आपको खूब सारा प्यार। मैं इस बात के लिए दिल से आभारी हूं और रहूंगी कि आपने मुझे अपनी बेटी के तौर पर चुना।"

इस पोस्ट के साथ काजोल ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें मां-बेटी की इस जोड़ी को पांरपरिक परिधान साड़ी में देखा जा सकता है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement