Sunday, May 19, 2024
Advertisement

आखिर कैट ने क्‍यों छोड़ी सलमान की फिल्‍म,जानिए किसे मिले मौका

कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर बड़े परदे पर साथ साथ नजर आने की संभावना बन रही थी, लेकिन कैट ने फिल्‍म का ऑफर ठुकरा दिया है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2016 16:52 IST
salman and katrina- India TV Hindi
salman and katrina

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर बड़े परदे पर साथ साथ नजर आने की संभावना बन रही थी, लेकिन कैट ने फिल्‍म का ऑफर ठुकरा दिया है। खबर है कि एक अनाम फिल्‍म जिसका निर्देशन तरुण मनसुखानी सलमान खान प्रोडक्‍शन के बैनर तले करने वाले थे,इस फिल्‍म के लिए सलमान के साथ कैटरीना कैफ को एक्‍ट्रेस के तौर पर लिया जाना तय था,खुद कैटरीना भी इस फिल्‍म को करना चाहती थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि कैट ने इस फिल्‍म को करने से इंकार कर दिया है। इस फिल्‍म को करण जौहर और सलमान खान मिलकर प्रोड़यूस कर रहे हैं।

आखिर क्‍यों सलमान के साथ फिल्‍म करने से किया इंकार

दरअसल सलमान खान के साथ इस फिल्‍म को कैटरीना कैफ करना चाहती थी लेकिन फिल्‍म की शूटिंग के लिए जिन तारीखों की डिमांड की गई थी उस दौरान कैटरीना एक अन्‍य प्रोजेक्‍ट कर रही थी इसलिए कैटरीना ने इस फिल्‍म का ऑफर ठुकरा दिया था। कैटरीना फिल्‍म के एक खास रोल में फिट बताई जा रही थी लेकिन अब वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बन रही है इस तरह से सलमान और कैटरीना को एक फिल्‍म में साथ देखने का इंतजार कर रहे उनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

कैटरीना की ना के बाद जैकलीन को हुआ फायदा

कैटरीना भले ही अपने एक अन्‍य फिल्‍म के कमिटमेंट के चलते इस बेहतरीन ऑफर को मना कर दिया हो लेकिन उनके इस इंकार से सबसे अधिक फायदा अगर किसी को हुआ है तो वह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन हैं क्‍योंकि इस फिल्‍म के लिए उनको एप्रोच किया गया है इस तरह से सलमान के साथ वह एक बार फिर नजर आ सकती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement