ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दोबारा स्टेज पर जाने के बाद क्यों रो देंगे आयुष्मान खाराना? अभिनेता ने बताई वजह

दोबारा स्टेज पर जाने के बाद क्यों रो देंगे आयुष्मान खाराना? अभिनेता ने बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को एक थ्रोबैक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें वह लाइव परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पोस्ट को अपलोड करते हुए अभिनेता ने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2021 19:35 IST
AYUSHMANN KHURRANA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA AYUSHMANN KHURRANA

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को एक थ्रोबैक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें वह लाइव परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पोस्ट को अपलोड करते हुए अभिनेता ने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लाइव शोज की याद आने की बात कही है। आयुष्मान लिखते हैं, "क्या सुरंग के अंत में हम रोशनी दिखाई देती है? जब कभी मुझे यह दोबारा करने का मौका मिलेगा, मैं शायद रो दूंगा।"

आयुष्मान के एक फैन ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा गया है, "सोच रहा हूं कि वहां खड़ा हूं, हाथ हिला रहा हूं और उनके साथ 'पानी दा रंग' गा रहा हूं।"

अभिनय की बात करें, तो आयुष्मान अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह संग नजर आने वाले हैं। उन्होंने दो और फिल्मों 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'अनेक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं, जिन्हें क्रमश: अभिषेक कपूर और अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है। 

आयुष्मान और उनकी पत्नी व लेखक व फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के राहत कोष में अपना योगदान दिया।

elections-2022