Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mission Impossible 7: क्या प्रभास होंगे टॉम क्रूज़ की फिल्म का हिस्सा? डायरेक्टर ने बताया सच

मिशन इंपॉसिबल 7 के कलाकारों में प्रभास की एंट्री को लेकर कई रिपोर्टों के इंटरनेट पर आने के बाद, हॉलीवुड जासूसी थ्रिलर के निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने एक ट्वीट में सीधे इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2021 19:25 IST
Prabhas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRABHAS Mission Impossible 7: क्या प्रभास होंगे टॉम क्रूज़ की फिल्म का हिस्सा?

मिशन इंपॉसिबल 7 के कलाकारों में प्रभास की एंट्री को लेकर कई रिपोर्टों के इंटरनेट पर आने के बाद, हॉलीवुड जासूसी थ्रिलर के निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने एक ट्वीट में सीधे इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। बुधवार को क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने एक फैन के सवाल का जवाब दिया, जिसने साउथ के सुपरस्टार प्रभास के मिशन इम्पॉसिबल 7 से जुड़े होने पर कुछ स्पष्टीकरण मांगा गया था।

अपने ट्वीट में क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने लिखाष, "जबकि वह बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, मैं उनसे कभी नहीं मिला। इंटरनेट पर आपका स्वागत है।" 

हॉलीवुड फिल्म निर्माता का स्पष्टीकरण के यह साफ हो जाता है कि प्रभास के इस फिल्म से जुड़ाव की में सच्चाई नहीं है।

बीते दिनों रिपोर्ट्स में इस बारे में बताया गया था कि प्रभास इटली में राधे श्याम की शूटिंग के दौरान निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी से मिले होंगे।

मिशन इम्पॉसिबल सीरीज़ की सातवीं सीरीज में टॉम क्रूज़ विशेष एजेंट एथन हंट के रूप में अपनी भूमिका में फिर से देखेंगे। फिल्म को शुरुआत में 2021 में स्क्रीन पर हिट करना था, लेकिन पिछले साल फरवरी में महामारी के प्रकोप के कारण शूटिंग शेड्यूल में देरी हुई। 

शूटिंग 2 सितंबर को सख्त कोविड-19 दिशानिर्देशों के साथ फिर से शुरू हुई। मिशन इंपॉसिबल 7 के कलाकारों में टॉम क्रूज़ के अलावा विंग रैम्स, सिमोंग पेग, इंदिरा वर्मा, रॉब डेलाने, मार्क गैटिस, कैरी एल्वेस और चार्ल्स पार्नेल भी शामिल हैं।

इस बीच, प्रभास आखिरी बार 2019 की फिल्म साहो में नजर आए थे। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में राधे श्याम शामिल हैं, जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाले हैं। प्रभास के पास प्रशांत नील की एक्शन थ्रिलर सालार भी है, जिसमें वह श्रुति हासन के साथ काम करेंगे। प्रभास पौराणिक फिल्म आदिपुरुष के कलाकारों की लिस्ट में शामिल होने की वजह से भी सुर्खियों में हैं, यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement