Friday, April 19, 2024
Advertisement

'बाला' के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से खुश हैं यामी गौतम, डायरेक्टर और राइटर को कहा- शुक्रिया

'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से यमी गौतम बहुत खुश हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: November 24, 2019 9:29 IST
yami gautam- India TV Hindi
यामी गौतम

फिल्म 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म की सफलता का श्रेय लेखक और निर्देशक को दिया। 'बाला' फिल्म के साथ ही यामी की दो फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। इससे पहले इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' ने भी बॉक्स ऑफिस में शतक लगाया था।

यामी ने कहा, "यह लेखकों और निर्देशकों की जीत है, जो सीमाओं को तोड़ते हुए ऐसा कंटेंट तैयार करते हैं। प्रत्येक कलाकार व्यावसायिक सफलता का आनंद लेता है, लेकिन इस मामले में मुझे खुशी है कि 'बाला' जैसी फिल्म अच्छा कर रही है। यह हमारी पसंद की कहानियों का एक सत्यापन है, आश्वासन है कि हम वे काम कर रहे हैं जो गूंज रहा है और मैं वास्तव में ऐसी फिल्मों को करने के लिए उत्साहित हूं।"

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसके लेखक नरेन भट्ट हैं। 'बाला' की कहानी गंजेपन के आसपास घूमती है।

यामी के अलावा फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement