Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यामी गौतम ने 'ए थर्सडे' की शूटिंग शुरू की, फिल्म में निभाएंगी टीचर का किरदार

फिल्म में, यामी ने नैना जायसवाल की भूमिका निभाई है, जो एक प्ले स्कूल शिक्षिका हैं और 16 बच्चों को बंधक बना लेती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 12, 2021 18:47 IST
Yami Gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@YAMIGAUTAM Yami Gautam

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने अपनी फिल्म 'ए थर्सडे' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन और लेखन बेहजाद खंबाटा ने किया है, और इसमें डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया और माया सारा भी हैं। फिल्म का निर्माण करने वाले बैनर आरएसवीपी के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस बारे में एक आधिकारिक घोषणा की गई।

आरएसवीपी ने अपने ट्विटर पेज पर कहा, "ब्रेकिंग न्यूज : अविस्मरणीय घटनाओं की एक श्रृंखला आपके रास्ते में आने वाली है, यह सब 'ए थर्सडे' में होगा।"

फिल्म में, यामी ने नैना जायसवाल की भूमिका निभाई है, जो एक प्ले स्कूल शिक्षिका हैं और 16 बच्चों को बंधक बना लेती हैं। यामी विक्की डोनर, उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक और गिन्नी वेड्स सनी जैसी फिल्मों में अपनी सकारात्मक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, वह पहली बार ग्रे किरदार निभाएंगी।

अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि फिल्म उद्योग में महिला किरदारों को सिर्फ ‘ऑफबीट (समानांतर)’ सिनेमा में ही नहीं बल्कि बड़ी व्यावसायिक फिल्मों में भी महत्वपूर्ण जगह देने की जरूरत है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी लेकिन उन्हें कॉमेडी से भरपूर बड़ी भूमिका सात साल बाद फिल्म ‘बाला’ में मिली, जिसमें उन्होंने छोटे शहर की टिकटॉक स्टार का किरदार निभाया था।

पिछले महीने उनकी फिल्म ‘गिनी वेड्स सनी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अभिनेत्री का कहना है कि ‘बाला’ से महिलाओं को कॉमेडी वाली भूमिका में नहीं रखने की धारणा टूटी और उन्हें उम्मीद है कि उनके जैसी महिला कलाकारों के लिए इस तरह की भूमिकाएं लिखी जाएंगी। 

अभिनेत्री ने बताया, ‘‘महिलाओं के लिए हास्य भूमिकाएं नहीं लिखी जाती हैं। श्रीदेवी मैम हाल के वर्षों की शायद एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बड़ी व्यावसायिक फिल्मों, गहरी भूमिका वाली फिल्में और हास्य फिल्मों में एक साथ काम किया। मैं उम्मीद करती हूं कि समानांतर सिनेमा से अलग भी महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा इस तरह की भूमिकाें निभाने का मौका मिलेगा।’’ 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement