Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जनवरी 2023 में रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज! यह देखें लिस्ट

2023 में रिलीज होगी ये जबरदस्त आने फिल्में और वेब सीरीज। हर कोई न्यू ईयर में इन फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में नए साल 2023 पहले महीने में सिनेमाघरों में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होनी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 01, 2023 15:23 IST
2023 most awaited web series- India TV Hindi
Image Source : 2023 MOST AWAITED WEB SERIES 2023 most awaited web series

साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और सोनीलिव पर कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। हर कोई न्यू ईयर में इन फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में नए साल 2023 पहले महीने में सिनेमाघरों में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होनी हैं। यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री के लिए बहुत खास रहा है, लेकिन वेब सीरीज ने हमेशा से ही लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हुई है। बॉलीवुड की फिल्में इस बार कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है, लेकिन ओटीटी पर वेब सीरीज और शो काफी पसंद किए गए।

कुत्ते (Kuttey)

हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस तब्बू की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'कुत्ते' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लकड़बग्घा (Lakadbaggha)
एक्टर अंशुमन झा और एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा की पॉपुलर फिल्म 'लकड़बग्घा' भी इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 13 जनवरी को फिल्म 'कुत्ते' और 'लकड़बग्घा' के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा। 

मिशन मजून (Mission Majnu)
बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुचर्चित फिल्म 'मिशन मजनू' 20 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है। हालांकि सिद्धार्थ की ये फिल्म 'मशहूर' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डायरेक्टर रिलीज होगी।

पठान (Pathaan)
हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'पठान' नए साल की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है। रीपब्लिक डे के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में पठान रिलीज की जाएगी।

गांधी गोडसे-एक युद्ध (Gandhi Godse-Ek Yudh)
हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी फिल्म 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' के जरिए वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को 26 जनवरी 2023  को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

भारत में रिलीज नहीं होगी पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म, जानें भारत में क्यों नहीं होगी रिलीज?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: किडनैपिंग के कारण उलझेगी घरवालों की जिंदगी, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Anupamaa Twist: नए साल में होगा रिश्तों के बीच महासंग्राम, परिवार के बीच देखने को मिलेगा जबरदस्त टक्कर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement