Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: आमिर खान ने मांगी माफी, करण जौहर ने शेयर किया रोमांटिक किस्सा, जानिए बी-टाउन की दिलचस्प खबरें

Bollywood Wrap: टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। चलिए जानते हैं आज की 5 बड़ी खबरों के बारे में...

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 02, 2022 11:27 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Highlights

  • आमिर खान ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर फैंस से माफी मांगी।
  • आमिर खान सैन फ्रांसिस्को में छुट्टियां मना रहे हैं।

Bollywood Wrap: क्या आप भी हो गए हैं बोर और चाहते हैं कुछ मसालेदार खबर? आज हम आपके सामने लेकर आए हैं बॉलीवुड से जुड़ी कुछ मसालेदार खबरें। एंटरटेनमेंट और गॉसिप की दुनिया पर लोगों की पैनी नज़रे रहती हैं। क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की कुछ दिलचस्प खबरें आपका मूड सही कर देगी। चलिए जानते हैं आज की 5 बड़ी खबरें...

Aamir Khan: आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने के बाद सफलता हासिल नहीं हुई। जिसके बाद से इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। अब फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर फैंस से माफी मांगी, लेकिन इस माफी के कारण लोगों ने उनको फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अब माफी मांगने का कोई फायदा नहीं है। दूसरे ने लिखा माफी गलतियों की होती है गुनाहों की नहीं। 

Aamir Khan: आमिर खान ने ये वीडियो शेयर कर मांगी माफी, फिर किया डिलीट, फैंस हुए आग बबूला

Ravinder Chandrasekaran: प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं, जिन्होंने अपने लिब्रा प्रोडक्शंस बैनर के तहत कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है। रविंदर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। वो एक्ट्रेस महालक्ष्मी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने एक निजी समारोह में शादी की, जो सुबह 11 बजे परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में हुई। तस्वीरों को साझा करते हुए, रविंदर ने एक प्यारा नोट भी लिखा है। कई हस्तियों ने कमेंट करके नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग रचाई शादी, वेडिंग पिक्चर्स जीत रही हैं दिल

Karan Johar: करण जौहर का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 7' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचा रहा है। इसका हर एपिसोड रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।  यहां आने वाले सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ऐसे-ऐसे खुलासे करते हैं जो आमतौर पर लोग नहीं जानते हैं। वहीं करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि ऐसी अजीब जगह जहां उन्होंने रिलेशन बनाया हो। टाइगर बोले कि मैं नहीं सोचता कि ये अजीब है लेकिन हवा की ऊंचाइयों में ऐसा करना काफी मजेदार होता है। इसपर करण ने बोला मैंने भी कोशिश की है। लेकिन लू इतना बड़ा नहीं था। मेरी किस्मत ऐसी थी कि मैं लगभग पकड़ा ही गया था। इसके बाद बहुत अजीब स्थिति बन गई थी।

Aamir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान, जिनकी हालिया रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई, इस समय सैन फ्रांसिस्को में छुट्टियां मना रहे हैं। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुपरस्टार दो महीने के ब्रेक पर हैं और यूएस में छुट्टियां मना रहे हैं। ब्रेक के बाद मुंबई वापस आने के बाद वह अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे। सोशल मीडिया पर आमिर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिससे पता चलता है कि अभिनेता फिलहाल देश में नहीं हैं। तस्वीर को नताशा नाम की एक प्रशंसक ने ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें दोनों एक सेल्फी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं।तस्वीर में आमिर गहरे नीले रंग की फुल स्लीव की टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। उनकी कमर में स्वेटर बंधा हुआ है और वे हल्के पीले रंग का क्रॉस बैग लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैजुअल रखा और चश्मे से अपने लुक को पूरा किया।

'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस से दूर सैन फ्रांसिस्को में छुट्टियां मना रहे हैं आमिर खान

box office collection: बॉक्स ऑफिस पर बीते कई दिनों से साउथ फिल्मों का बोलबाला है। वहीं, दूसरी तरफ हिंदी फिल्मों का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहाल हो रखा है। साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय देवरकोंडा की फिल्म का हाल भी इन दिनों खराब ही है। विजय और अनन्या की फिल्म 'लाइगर' टिकट खिड़की पर फ्लॉप होती नजर आ रही है। ऐसे में 'लाइगर' को कड़ी टक्कर देने के लिए चियान विक्रम की फिल्म 'कोबरा' भी कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर 'कोबरा' फिल्म ने 15 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। लाइगर ने रिलीज के सातवें दिन महज 90 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म का कुल कारोबार 39.08 करोड़ रुपये हो गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement