Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग फिर से शेयर की पूल पिक्चर्स, ऐसे दिया ट्रोल्स को जवाब

 नई तस्वीरों में वह अपने दोस्तों और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ पूल टाइम एन्जॉय करती दिख रही हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, अगर हर कोई मेरे जन्मदिन की फोटो को लेकर मुझे ट्रोल कर रहा है, तो यहाँ कुछ और फोटोज हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 16, 2022 20:29 IST
 आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग फिर से शेयर की पूल पिक्चर्स- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- IRA KHAN  आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग फिर से शेयर की पूल पिक्चर्स

मुंबई: आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए, इरा खान ने अपने जन्मदिन से कई नई तस्वीरें साझा कीं। ट्रोलर्स के लिए एक विशेष संदेश साझा करते हुए, उन्होंने लिखा कि अगर वे उनकी पिछली तस्वीरों से नफरत करते हैं तो वह उन्हें नई सामग्री दे रही हैं। नई तस्वीरों में वह अपने दोस्तों और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ पूल टाइम एन्जॉय करती दिख रही हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, अगर हर कोई मेरे जन्मदिन की फोटो को लेकर मुझे ट्रोल कर रहा है, तो यहाँ कुछ और फोटोज हैं।
 
आखिरी तस्वीर में इरा 'दंगल' की अभिनेत्री फातिमा सना शेख के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। जहां इंटरनेट पर बहुत सारे लोगों ने इरा के कमेंट सेक्शन में अपने पिता के सामने स्विमसूट पहनने की पसंद पर सवाल उठा रहे थे, वहीं पाश्र्व गायिका सोना महापात्रा ने इरा का बचाव किया था।
 
सोना ने लिखा था कि इरा खान की पसंद के बारे में नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान की कही गई बातों से जोड़कर देखने वाले सभी लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 साल की है। एक स्वतंत्र, सोच वाली, वयस्क महिला है। अपनी पसंद से वह कुछ भी कर सकती हैं। आपकी सलाह की आवश्यकता नहीं है। इस चर्चा करना बंद करें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement