Saturday, May 04, 2024
Advertisement

आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियां एक साथ आईं नजर, रीना दत्ता- किरण राव ने साथ में दिए पैप्स को पोज

आमिर खान के भाई मंसूर खान के बुक लॉन्च इवेंट में आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियों साथ में आईं नजर। इवेटं के दौरान दोनों ने एक साथ कैमरे को पोज भी दिए, जिसकी तस्वीरें और विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 22, 2023 7:38 IST
Aamir Khan, Kiran Rao, Rina Dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक साथ दिखीं आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियां

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। इसी बीच एक बार फिर आमिर खान खबरों में छाए हुए हैं। हालांकि इस बार आमिर खान के खबरों में आने की वजह उनकी दोनों एक्स पत्नियां बनी हैं। आखिर लंबे समय बाद आमिर खान की दोनों पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव एक - दूसरे के साथ जो दिखी हैं। 

रीना दत्ता काफी बदल गई हैं

जी हां, हाल ही में आमिर खान के भाई मंसूर खान के बुक लॉन्च इवेंट के दौरान उनकी दोनों एक्स पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव को साथ में हंसते खिलखिलाते हुए देखा गया है, जिसकी कुछ तस्वीरें और विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सामने आए विडियो में रीना ब्लू कुर्ते में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रीना काफी उम्रदराज लग रही हैं और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ किरण राव भी कुर्ते के साथ ब्लू शर्ट कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान किरण भी काफी सिपंल लुक में ही नजर आईं। 

 किरण और रीना ने साथ में दिए पैप्स को पोज

वहीं इस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वो था किरण और रीना का साथ में पैपराजी को पोज देना। इस दौरान दोनों साथ में खूब हंसती खिलखिलाती हुई भी नजर आई। दोनों के साथ का ये विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस को आमिर की दोनों एक्स पत्नियों के बीच की ये बान्डिंग खूब पंसद आ रही है। 

पब्लिक बोली आमिर के बेटे को हीरो बनाओ

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और विडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान की एक्स वाइफ रीना और उनके बड़े बेटे जुनैद साथ में नजर आ रहे हैं। इस दौरान जुनैद काफी फिट दिख रहे हैं। जुनैद के लुक को देखकर लोग काफी इंप्रेस हो रहे हैं। वहीं कई लोगों को उनमें हीरो वाली बात नजर आई तो कई लोगों ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह तक दे डाली है।वैसे खबर है कि जुनैद तमिल फिल्म 'लव टुडे' के रीमेक से डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही वो अपनी एक्टिंग की पारी की शुरुआत करेंगे।

आमिर इंवेट में नहीं आए नजर

वैसे तो इस इंवेट में आमिर का पूरा परिवार साथ नजर आया लेकिन इस दौरान आमिर खान कहीं दिखाई नहीं दिए। दरअसल, आमिर खान इन दिनों लंदन में हैं। बीते दिनों ही एक्टर की एक तस्वीर लंदन से वायरल हुई थी जिसमें वो एक्ट्रेस दीप्ती साधवानी के साथ नजर आए थे। 

तलाक के बाद भी दोनों पत्नियों संग है आमिर के अच्छे रिश्ते

बता दें कि, आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से 18 अप्रैल 1986 में की। आमिर और रीना शादी के कुछ साल बाद दो बच्चों-बेटे जुनैद और बेटी आइरा के माता-पिता बने। लेकिन शादी के 16 साल बाद साल 2002 में आमिर ने रीना से तलाक लिया था। वहीं आमिर ने अपनी दूसरी शादी साल 2005 में किरण राव से की। आमिर और किरण के घर आजाद का जन्म साल 2011 में हुआ था। आमिर और किरण बीते साल जुलाई में तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। हालांकि वो बिजनेस पार्टनर बने रहेंगे। फिल्मों में दोनों की जो हिस्सेदारी रहती है उसे वो उसी तरह निभाएंगे। इसके साथ ही वो अपने माता- पिता की जिम्मेदारी भी साथ में बखूबी निभाते हुए नजर आते हैं। तलाक के बाद भी कई मौकों पर आमिर को किरण राव के साथ सपाॅट किया जा चुका है। यहां तक कि वों उनके साथ अपने बेटे के लिए साथ में वेकेशन पर भी जाते हुए दिख चुके हैं। किरण ही नहीं बल्कि आमिर अपनी पहली पत्नी रीना और उनके बच्चों के साथ भी काफी अच्छा बांड शेयर करते हैं। वो तलाक के बाद भी अपने बीबी - बच्चो के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement