Thursday, May 23, 2024
Advertisement

फर्जी वायरल वीडियो पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 35 साल के करियर में कभी नहीं किया...

हाल ही में एक विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हुए आमिर खान का एक वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हुआ। अब आमिर खान की टीम ने इस पर सफाई दी है और आधिकारिक बयान जारी कर ऐसे दावों का खंडन किया है। साथ ही वीडियो को 'फर्जी' बताया है।

Reported By : Atul Singh Written By : Jaya Dwivedie Updated on: April 16, 2024 16:18 IST
Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : PTI आमिर खान।

अभिनेता आमिर खान का एक 'फर्जी' राजनीतिक विज्ञापन वीडियो वायरल होने के बाद आमिर खान की टीम ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया है। वायरल वीडियो में वह आगामी लोकसभा चुनाव से पहले एक खास राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते नजर आ रहे हैं। आमिर खान के आधिकारिक प्रवक्ता ने साफ किया कि वो किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़े हैं और न ही किसी के लिए प्रचार कर रहे हैं। साथ ही आमिर की ओर जारी बयान में बताया गया कि वो सालों से इलेक्शन कमिशन का सहियोग करते रहे हैं और लोगों को वोट करने के प्रति उन्होंने जागरूक किया है। 

आमिर खान की टीम का आधिकारिक बयान

फर्जी राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ आमिर खान का आधिकारिक बयान सामने आया है। आमिर खान के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, 'हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से जन जागरूकता बढ़ाने के लिए कई प्रयास किए हैं। हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक विशेष राजनीतिक दल को बढ़ावा दे रहे हैं। वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने इस मुद्दे से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दी है, जिसमें मुंबई पुलिस के साइबर अपराध सेल में एफआईआर दर्ज करना भी शामिल है। आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहेंगे कि वे बाहर आएं और मतदान करें और चुनावी प्रक्रिया का सक्रिय हिस्सा बनें।

इस फिल्म में नजर आने की तैयारी में आमिर खान

आमिर खान के काम पर नजर डालें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। इसके अलावा आमिर खान काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' में कैमियो रोल में भी नजर आए थे। हाल में ही उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ मिलकर फिल्म 'लापता लेडीज' का निर्माण भी किया। फिल्म लोगों को पसंद आई और इसे काफी सराहा गया। पिछले साल, आमिर ने घोषणा की थी कि वह सनी देओल को मुख्य भूमिका में लेकर एक प्रोजेक्ट का निर्माण करेंगे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे। इसके अलावा वह 'सितारे जमीन' पर में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दर्शील सफारी और जेनेलिया डिसूजा देशमुख भी होंगे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement