'आप की अदालत' में अभिनेता कार्तिक आर्यन, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

पिछले साल जब बड़ी-बड़ी फिल्में फ्लॉप हो रहीं थीं तो उस वक्त कार्तिक की फिल्म भूलभुलैया-2 सुपरहिट हुई। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ढाई सौ करोड़ रुपए कमाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 22, 2023 0:00 IST

Aap Ki Adalat :  'आप की अदालत' में आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के नए स्टार कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। कार्तिक ने अपनी मेहनत अपने पैशन और अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम बनाया। पिछले साल जब बड़ी-बड़ी फिल्में फ्लॉप हो रहीं थीं तो उस वक्त कार्तिक की फिल्म भूलभुलैया-2 सुपरहिट हुई। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ढाई सौ करोड़ रुपए कमाए। आप की अदालत के कटघरे में बैठकर कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया । 

ऐसा क्या है कि उनकी फिल्में चलती हैं?

कार्तिक आर्यन इस मुकाम तक कैसे पहुंचे ? उनमें ऐसा क्या है कि उनकी फिल्में चलती हैं? कार्तिक आर्यन ने सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान के साथ ही  करण जौहर और अक्षय कुमार के साथ चले विवाद को लेकर रजत शर्मा के सवालों का जवाब ददिया। वे फिल्म इंडस्ट्री में अपने कठिन संघर्ष, महिला को-स्टार्स के साथ डेट्स, दक्षिण भारतीय फिल्मों का दबदबा और बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता के पीछे का राज बता रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना के कारण लंबे अर्से से आप की अदालत के नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो रही थी। शनिवार 7 जनवरी को 'आप की अदालत' के नए एपिसोड का प्रसारण शुरू हुआ। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जानेमाने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडानी थे। गौतम अडानी आम तौर पर कम बोलने के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन्होंने इस शो में रजत शर्मा के सभी सवालों का खुलकर जवाब दिया था। नए एपिसोड के दूसरे मेहमान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा थे। नड्डा ने कटघरे में बैठकर रजत शर्मा के सभी इल्जामों का खुलकर जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:-

‘आप की अदालत’ में जेपी नड्डा: ‘राहुल सेना का मनोबल गिराने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी यात्रा ‘भारत तोड़ो यात्रा’ है’

'आप की अदालत' में गौतम अडानी, 'किडनैपर्स ने जिस दिन मुझे छोड़ा उस रात भी मैं अच्छी तरह सोया'
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन