Monday, May 06, 2024
Advertisement

Adipurush Trailer: प्रभास का राघव रूप देखकर होंगे रोमांचित, काफी दमदार है 'आदिपुरुष' का ट्रेलर

Adipurush Trailer: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 09, 2023 14:20 IST
Adipurush Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush Trailer

Adipurush Trailer: प्रभास और कृति सैनन के साथ पूरी 'आदिपुरुष' टीम इस समय फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में है। सोशल मीडिया पर भी इस ट्रेलर को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। लोगों को काफी बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। वहीं अब ग्रैंड इवेंट में यह ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस ट्रेलर में प्रभाव राघव के अवतार में काफी दमदार और प्रभावशाली नजर आ रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत 'मंगल भवन अमंगल हारी' चौपाई से शुरू होती है, अगले ही सीन में हनुमान की गंभीर आवाज आती है जहां वह अपने प्रिय प्रभु राघव की कहानी सुना रहे हैं। जो अपने शौर्य और मर्यादा के कारण इंसान से भगवान बने। इस ट्रेलर में राम के शौर्य के साथ उनका मर्यादाओं प्रति समपर्ण भी देखेंगे। जब प्रभास एक सीन में कहते नजर आते हैं कि जानकी में मेरे प्राण बसते हैं परंतु मर्यादा मुझे प्राणों से भी प्यारी है। देखिए ये ट्रेलर...

शबरी प्रसंग और सुंदर कांड के दृश्य आए नजर 

इस ट्रेलर में हम श्रीराम और शबरी का प्रसंग देखते हैं जो हमें सिखाता है कि कोई जन्म से छोटा या बड़ा नहीं होता। वहीं ट्रेलर में हम सुंदर कांड के कुछ दृश्य भी देख सकते हैं, जिनमें हनुमान माता सीता तक पहुंचने के लिए समंदर लांघ जाते हैं और सोने की लंका को राख में बदल देते हैं।  

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को करेंगे सगाई? जानिए कब होगी शादी

टीवी एक्ट्रेस Chandrika Saha के पति ने पार की हैवानियत की हदें, 15 महीने के बच्चे को तीन बार फर्श पर पटका

रामायण पर आधारित है फिल्म 

'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक कथा पर बनी फिल्म है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सैनन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान एक रावण के रूप में हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। 

Adipurush trailer leaked स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गलती, लीक हो गया कृति प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने वाले को दिया करारा जवाब!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement