Monday, April 29, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस Chandrika Saha के पति ने पार की हैवानियत की हदें, 15 महीने के बच्चे को तीन बार फर्श पर पटका

TV actress Chandrika Saha: टीवी एक्ट्रेस चंद्रिका साहा ने अपने पति अमन मिश्रा के खिलाफ 15 महीने के बच्चे के संग हिंसक होने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: May 09, 2023 12:21 IST
TV actress Chandrika Saha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TV actress Chandrika Saha

नई दिल्ली: 'सपने सुहाने लड़कपन के' जैसे शोज में नजर आ चुकीं  TV actress Chandrika Saha को लेकर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। क्योंकि उनके 15 महीने के बच्चे को तीन बार जमीन पर पटका गया। जब एक्ट्रेस ने बच्चे के शरीर पर चोट देखी तब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चैक किए। जिससे उन्हें पता लगा कि बच्चे को चोट पहुंचाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पिता है।  

पति की रिपोर्ट हुई दर्ज 

चंद्रिका को अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी है। उन्होंने अपने पति अमन मिश्रा के खिलाफ 15 महीने के बच्चे को फर्श पर तीन बार पटकने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पुलिस को यह भी बताया है कि उनके पति अपने बच्चे के जन्म से खुश नहीं हैं।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया सच 

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि साहा ने बच्चे को रोते हुए देखा था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। फुटेज देखने पर उसे पता चला कि उसके पति ने बच्चे को तीन बार फर्श पर पटका था। जिसके बाद बच्चे को मलाड पश्चिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एमपी और यूपी के बाद अब बिहार में भी उठी 'The Kerala Story' को टैक्स फ्री करने की मांग, गिरिराज सिंह ने दिया ये बयान

Adipurush trailer leaked स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गलती, लीक हो गया कृति प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें कि चंद्रिका साहा को 'सपने सुहाने लड़कपन के' शो की सोनल का किरदार निभाकर पहचान मिली। इसके अलावा उन्हें कई टीवी शो में देखा गया। वहीं चंद्रिका कई टीवी विज्ञापनों के लिए भी पहचानी जाती हैं। 

'द केरला स्टोरी' के विवादों पर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सबूत के साथ दिया जवाब, विपुल शाह ने छेड़ी बैन के खिलाफ जंग

डॉन 'मोइद्दीन भाई' बनकर लौट रहे रजनीकांत, Lal Salaam के पोस्टर में दिखा रौबदार लुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement