Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय का एयरपोर्ट लुक देख खराब हुआ फैंस का दिमाग, पाकिस्तानी सिंगर से कर दी तुलना

Aishwarya Rai Bachchan Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज सुबह एयरपोर्ट पर कुछ अंदाज में नजर आईं कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 22, 2023 15:14 IST
Aishwarya Rai airport- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Aishwarya Rai airport

Aishwarya Rai Bachchan Troll: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने लेटेस्ट स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं। उनके एयरपोर्ट लुक ने फैंस को नाराज कर दिया है और लोगों ने उनके फैशन सेंस को डिजास्टर कहा है। दरअसल ऐश्वर्या को शनिवार सुबह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया। तीनों लंबा वेकेशन एंजॉय करके भारत वापस आए हैं। 

कैसा था ऐश्वर्या का लुक 

पूर्व मिस वर्ल्ड को पूरी तरह से ब्लैक कलर की ड्रेस और रेड वॉच पहने देखा गया। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। साथ ही रेड लिपिस्टक के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं, अभिषेक ने ग्रे जम्पर टी, ब्लू डेनिम, ब्लैक कैप, वाइट स्नीकर्स और रेड फ्रेम वाला स्पेक्टाकल पहना था। वहीं, आराध्या ने लैवेंडर कलर की स्वेटशर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लिंगी हेयर-बैंड पहना था। जब वे एयरपोर्ट से बाहर आए तो आराध्या पैपराजी का 'नमस्ते' से स्वागत करती नजर आईं। 

लोगों ने कर दी आबिदा परवीन से तुलना 

ऐश्वर्या का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, "शादी के बाद उनका ड्रेसिंग सेंस ख़राब हो गया है"। एक फैन ने लिखा, "इतने सालों में ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेंस डिजास्टर हो गया है।" वहीं दूसरे फैन ने लिखा, "मुझे ऐश्वर्या पसंद है लेकिन मुझे नहीं पता कि उसके ड्रेसिंग स्टाइल को क्या हो गया है।" वहीं एक ने लिखा है, "ऐश का ये लुक आबिदा परवीर से इंस्पायर्ड है।" एक और यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता लेकिन ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या अंदर से दुखी हैं। शादी के बाद उनका स्टाइल खराब हो गया। हमेशा ओवरसाइज्ड ब्लैक में नजर आती है।"

फिल्मों की बात करें तो, ऐश्वर्या आखिरी बार 'पोन्नियिन सेलवन 2' में नजर आई थीं, जबकि अभिषेक की झोली में 'घूमर' है।

एकता कपूर और करण जौहर की सोशल मीडिया पर हुई नोक-झोंक! 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर है वजह

Mukesh 100th Birth Anniversary: बहन की शादी में गाने से चमकी सिंगर की किस्मत, फिर बन गए राजकपूर की आत्मा!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement