Saturday, July 27, 2024
Advertisement

टूटे हाथ के साथ लंबी लाइन में लगी रहीं ऐश्वर्या राय, बस एक काम के लिए किया अपनी बारी आने का इंतजार

ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है। सामने आए इस वीडियो में वो टूटे हाथ के साथ लंबी लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सिर्फ एक काम के लिए इस हाल में भी लाइन में खड़ी हैं। उनका वीडियो भी सामने आ गया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 21, 2024 13:35 IST
Aishawarya rai, Aishawarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : X ऐश्वर्या राय।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने कांस लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐश्वर्या राय कांस में दो अलग-अलग आउटफिट्स में रेड कार्पेट पर नजर आईं। दोनों की ही काफी तारीफें हुई। सबसे ज्यादा चर्चा उनके हाथ की हुई। दरअसल एक्ट्रेस के हाथ में बंधे प्लास्टर ने हर किसी का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस की इंजरी एक बार फिर चर्चा में है। एक बार फिर एक्ट्रेस टूटे हाथ के साथ बुरे हाल में नजर आईं। उन्हें लंबी लाइन में खड़े देखा गया। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सामने आए वीडियो में एक खास काम के लिए इस हाल में भी लंबी लाइन में खड़ी नजर आई हैं। 

ऐश्वर्या की हो रही तारीफ

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 संसदीय सीटों पर मतदान मंगलवार को हुए हैं। ठीक इसी दिन मुंबई में भी मतदान हुए और पूरा बच्चन परिवार वोट डालने के लिए पहुंचा। इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय भी अपने घर से बाहर निकलीं और उन्होंने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया और वोट कास्ट किया। ऐश्वर्या राय वोट डालने के लिए आम नागरिकों की तरह ही लाइन में लगी नजर आईं। वो मुस्कुराते हुए आस-पास खड़े और लोगों से बातचीत करती रहीं। इस दौरान ऐक्ट्रेस ब्लू डेनिम और व्हाइट शर्ट पहने हुए थीं। लंबे इंतजार के बाद ही ऐश्वर्या राय का नंबर आया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो हाथ में चोट और तकलीफ के बाद भी वोट डालने पहुंचीं और एक सच्चे नागरिक होने का फर्ज निभाईं।  

यहां देखें पोस्ट

लोगों ने की एक्ट्रेस की तारीफ

दरअसल, ऐश्वर्या राय हाल में ही एक इंजरी का शिकार हुईं, जिसकी वजह से उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। एक्ट्रेस को हाथ में काफी चोट आई है। इसके बाद भी उन्होंने कांस 2024 में शिरकत करने के अपने फैसले को नहीं बदला। वो अपनी बेटी के साथ हाथ में प्लास्टर बांधे कांस के रेड कार्पेट पर पहुंचीं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर वोटिंग को नहीं टाला और वो वोट डालने पहुंचीं। ये तस्वीरें देखने क बाद एक शख्स ने लिखा, 'हाथ में चोट के बाद भी ऐश्वर्या कितनी कॉन्फिडेंट हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'ऐश्वर्या का ये अंदाज कमाल है, वो कितने प्यार से लोगों से बात कर रही हैं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement