Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

कांस में फिर चला ऐश्वर्या राय की नीली आंखों का जादू, टूटा हाथ भी नहीं लगा सका 'चांद में कोई दाग'!

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय अपनी अदाओं का जादू एक बार फिर कांस की रेड कार्पेट पर चला चुकी हैं। एक्ट्रेस जब ब्लैक गाउन में पैप्स के सामने आईं तो लोगों की निगाहें बस उन पर ही टिक गईं। एक्ट्रेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 17, 2024 9:36 IST
Aishwarya Rai, cannes 2024- India TV Hindi
Image Source : AP ऐश्वर्या राय।

साल 2002 से लगातार भारत को कांस के विदेशी मंच पर रिप्रेजेंट करने वाली भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी अदाओं और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती आई हैं। वो अपने स्टाइल, आउटफिट और अपने विनम्र भाव से सभी को कायल कर देती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर कांस 2024 का हिस्सा बनी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस जैसे ही पहुंचीं उनका भव्य स्वागत हुआ और इसके बाद से बस उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय छाई हुई हैं। इस खास मौके पर उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बचपन भी उनको सपोर्ट करने पहुंची हैं। कांस 2024 से उनका पहला लुक भी सामने आ गया है। इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

कैसा है ऐश्वर्या का आउटफिट

ऐश्वर्या राय ने ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड के काम्बिनेशन में हैवी ट्रेल गाउन कैरी किया है। इस गाउन पर गोल्ड फॉइल वर्क का काम है और व्हाइट स्टेटमेंट स्लीव्स हैं। साथ ही एक लंबी ट्रेल भी है, जिस पर गोल्डन फ्लावर पैच हैं। इस पूरे लुक को एक्ट्रेस ने बड़े गोल्ड हूप्स, मैसी हेयर्स और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। ऐश्वर्या राय का ये लुक इस वक्त खूब चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे डिजाइनर फाल्गुनी शेन ने डिजाइन किया है। आउटफिट के साथ ही एक्ट्रेस की नीली आंखें और कॉन्फडेंट अंदाज की चर्चा हो रही हैं। लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और हर किसी कि नजर एक ही चीज पर जा रही है। 

यहां देखें पोस्ट

हाथ में इंजरी, फिर भी छाईं ऐश्वर्या

दरअसल, एक्ट्रेस हाल में ही एक इंजरी का शिकार हुईं, जिसकी वजह से उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद भी उन्होंने कांस 2024 में शिरकत करने के अपने फैसले को नहीं बदला। वो अपनी बेटी के साथ हाथ में प्लास्टर लिए ही कांस के रेड कार्पेट पर पहुंच गईं। इतना ही नहीं उन्होंने बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ पोज दिए। उन्हें देखकर हर कोई यही कहेगा कि उन्होंने पूरी तरह अपनी इंजरी को नजरअंदाज किया और अपने अंदाज के साथ छा गईं। ये तस्वीरें देखने क बाद एक शख्स ने लिखा, 'हाथ में चोट के बाद भी ऐश्वर्या कितनी कॉन्फिडेंट हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'ऐश्वर्या का ये अंदाज कमाल है।' कई लोग ऐसे भी है, जो उनकी नीली आंखों की खूब तारीफें कर रहे हैं। बीते दिन एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, उस वक्त भी लोगों की निगाहें उनके हाथों पर गई थीं। तभी साफ हो गया था कि एक्ट्रेस प्लास्टर के साथ ही कांस की रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement