Friday, April 26, 2024
Advertisement

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट की अक्षय कुमार ने की निंदा, कहा ये देखकर दुख होता है...

Richa Chadha: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी है। बता दें इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा का विरोध किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 24, 2022 20:29 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Richa Chadha/Akshay Kumar

Akshay Kumar On Richa Chaddha Tweet: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। बता दें कुछ समय पहले ही उनकी शादी हुई है। वहीं ऋचा चड्ढा अपने एक ट्वीट को लेकर विवादों में चल रही हैं। हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था। जिसपर ऋचा ने जवाब दिया था। जिसके बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनका विरोध कर रहे हैं। 

अभी तो हम जिंदा हैं: मौत के पहले ही इन बॉलीवुड सेलेब्स के निधन की खबर हो गई थी वायरल, परिजनों ने दिया था रिएक्शन

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था ''भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर (POK) का जो हिस्सा है उसे वापस लेने के लिए तैयार है बस सरकार के आदेश का इंतजार है''। इसपर ऋचा चड्ढा ने जवाब देते हुए लिखा था, “गलवान हाय” बोल रहा है। ऐसा कहने के बाद ऋचा चड्ढा काफी ट्रोल हुई हैं। हाल ही में उनके इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने भी रिएक्शन दिया है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर  ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, “ये देखकर दुख होता है। हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति इतना एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।”

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम किया डिस्क्लोज, दिखाई पहली झलक

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी 

बता दें ऋचा चड्ढा ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी थी। साथ ही कहा था कि सेना के प्रति संवेदना उनके खून में हैं क्योंकि नाना फौज में थे और मामा पैराट्रूपर थे। ट्विटर पर अपने मांफी मांगते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, ''यहां तक सोचा कि जिन तीन शब्दों को विवाद में घसीटा जा रहा है, उनके जरिये मेरा इरादा किसी का अपमान करने या ठेस पहुंचाने का नहीं हो सकता है। मैं माफी मांगती हूं और यह भी कहती हूं कि अगर अनजाने में भी मेरे शब्दों से फौज में मेरे भाइयों में यह भावना पैदा हुई है, जिसमें मेरे अपने नानाजी एक शानदार हिस्सा रहे, तो मुझे दुख होगा। 1960 के दशक में दौरान भारत-चीन युद्ध में लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में उन्होंने पैर में गोली खाई थी। मेरे मामाजी एक पैराट्रूपर थे। यह मेरे खून में है।''

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement