Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ट्विंकल खन्ना की इस कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं अक्षय कुमार, पोस्ट शेयर कर बांधे पत्नी की तारीफों के पुल

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने अपनी मास्टर डिग्री पूरी की है। इस मौके पर पति अक्षय कुमार ने पत्नी की तारीफों के पुल बांधे हैं। आप भी देखिए अक्षय ने किस तरह अपनी पत्नी की मास्टर डिग्री पूरी होने पर उनपर प्यार लुटाया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 03, 2023 8:33 IST
ट्विंकल खन्ना की इस...- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ट्विंकल खन्ना की इस कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के लिए इस समय बेदह गर्व का पल है। आखिर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लंदन यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में मास्टर डिग्री जो पूरी कर ली है। ट्विंकल खन्ना के इस अचीवमेंट से अक्षय कुमार बेहद खुश हैं और इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बधाई भी दी है साथ ही उन्होंने  ट्विंकल की जमकर तारीफ भी की है।

अक्षय कुमार ने बांधे पत्नी की तारीफों के पुल

अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल को सफलतापूर्वक डिग्री पूरी करने के लिए बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी एक रील साझा की और लिखा, ‘इसमें महारत हासिल की और कैसे। आप पर बहुत गर्व है टीना। अब सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि आप घर वापस कब आ रही हैं। हम सभी बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं।

Akshay kumar Twinkle khanna

Image Source : DESIGN
अक्षय कुमार ने की ट्विंकल खन्ना की तारीफ

ट्विंकल खन्ना ने दी फैंस को मास्टर डिग्री पूरी होने की खुशखबरी

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी फिल्मों को लेकर भी जानी जाती है। हालांकि, अभिनेत्री को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिली, जिसकी उन्हें उम्मीद थी। ट्विंकल अब एक फेमस राइटर हैं और उनकी किताबें भी लोगों द्वारा काफी पढ़ी जाती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस संग अपनी निजी जिंदगी के किस्से साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में, ट्विंकल ने अपनी मास्टर डिग्री पूरी की है। इस मौके पर उन्होंने एक रील शेयर कर फैंस को अपनी मास्टर डिग्री पूरी करने की खुशखबरी दी साथ ही एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। ट्विंकल खन्ना ने लिखा- 'पढ़ने, असाइनमेंट और सबमिशन से निपटना और अपने शोध को सौंपने से यह कोर्स समाप्त हो जाता है। मैंने सोचा था कि अपने अंतिम शोध को सौंपना एक एकेडमिक क्लास से बाहर निकलने जैसा होगा। लेकिन जश्न मनाने के बजाय मैं खोया हुआ महसूस कर रही हूं। यह कुछ ऐसा हो गया है, जो मेरे पूरे एक साल के जीवन का बड़ा हिस्सा रहा है और अब सब कुछ खत्म हो गया है।'

लंदन के इस यूनिवर्सिटी में पढ़ी अक्षय की पत्नी

बता दें कि एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना ने अपनी मास्टर डिग्री लंदन यूनिवर्सिटी के फेमस गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग से पूरी की हैं। बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने कॉलेज लाइफ की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी और साथ ही एक नोट भी शेयर किया है कि वह 48 साल की उम्र में पढ़ाई कैसे कर रही हैं। उन्होंने पूछा है कि क्या बूढ़ा होना किसी की उपलब्धि का घटना है जिसे कोई इंसान उम्र के कारण हासिल नहीं कर सकता। उनके इस शॉर्ट वीडियो में उन्हें अपने कॉलेज जाते हुए, अपने दोस्तों के साथ कॉफी पीते और अपने कॉलेज का आई कार्ड दिखाते हुए देखा जा सकता है। 

 

 

khatron ke khiladi 13 में इस कंटेस्टेंट ने स्टंट के दौरान पकड़ लिया अपना सिर, क्या है वजह

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा के साथ एंजॉय की डिनर डेट, बेटे रेहान और रिदान भी आए साथ नजर

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement