Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बनने वाली है जोड़ी, क्या कायम हो पाएगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का जलवा?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी तैयार होने जा रही है। ये दोनों कलाकार एक साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के तर्ज पर बनने वाली फिल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 24, 2021 7:48 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बनने वाली है जोड़ी, क्या कायम हो पाएगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का जलवा? 

Highlights

  • 'बड़े मियां छोटे मियां' में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने डबल रोल निभाया था
  • नए अवतार और कलेवर में बड़े मियां छोटे मियां को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं
  • अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक ही एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये दोनों कलाकार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को 'बड़े मियां छोटे मियां' की तर्ज पर बनाया जाएगा। इस बात की भी बहुत अधिक संभावना है कि फिल्म का टाइटल भी यही रखा जाए।

बता दें 'बड़े मियां छोटे मियां' में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने डबल रोल निभाया था, जिसका निर्देशन डेविड धवन द्वारा किया गया था। फिल्म के अन्य किरदारों में रवीना टंडन , राम्या कृष्णन, अनुपम खेर, परेश रावल, शरत सक्सेना और सतीश कौशिक जैसे कलाकारों ने एक्टिंग की थी।

जाहिर है नए अवतार और कलेवर में बड़े मियां छोटे मियां को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी। फिल्म का प्रोडक्शन वाशु भगनानी जैकी और दीपशिखा भगनानी की तरफ से किया जाएगा। फिल्म को साल 2023 में रिलीज किए जाने की योजना बनाई जा रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय पहले से ही वाशु भगनानी के साथ 'सिंड्रेला' में काम कर रहे हैं। जबकि टाइगर इनदिनों - 'गणपथ' की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय के फिल्मों के बारे में बात करें तो 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'ओएमजी 2', 'राम सेतु', 'गोरखा' और 'सिंड्रेला' जैसी फिल्में दर्शकों के बीच आनी बाकी हैं। जबकि टाइगर 'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'गणपथ' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement