Friday, April 26, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की गोद में राहा, करीना कपूर संग कराया मेकअप, देखें अनदेखी तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट का स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। अब आलिया भट्ट ने कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर, राहा कपूर और करीना कपूर, आलिया के साथ नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 05, 2024 13:33 IST
Alia bhatt raha kapoor kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट, राहा कपूर और करीना कपूर।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिनों तक चले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। दोनों ही हर इवेंट में धूम मचाते नजर आए। उनके साथ दोनों की क्यूट बेटी राहा कपूर भी स्टाइल में दिखीं। राहा भले ही छोटी हैं, लेकिन उनकी चर्चाएं बी कम नहीं हैं। रणबीर की बहन करीना कपूर भी कहर ढाती नजर आईं। इस सबकी अनदेखी झलकियां आलिया भट्ट ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर साझा की हैं, जिन्हें आप एक टक देखते रह जाएंगे। राहा की क्यूट फोटो से लेकर करीना कपूर संग मेकअप कराती आलिया भट्ट इस फोटो डंप में नजर आ रही हैं। 

आलिया ने दिखाई अनसीन तस्वीरें

इस ग्रैंड इवेंट में कपूर खानदान की सबसे ज्यादा चर्चा है। करीना, करिश्मा से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जलवे देखने को मिले। राहा कपूर भी कभी मम्मी आलिया तो कभी पापा रणबीर की गोद में मस्ती करती नजर आईं। अब राहा कपूर की मम्मी ने उनकी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मम्मी की गोद में प्यारा सा एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं। इसके अलावा आलिया ने कई और तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो रणबीर के साथ भी रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं। वहीं उन्होंने करीना कपूर के साथ भी अपनी तस्वीरें पोस्ट की। इनमें से एक तस्वीर में वो मेकअप लेती नजर आ रही हैं तो वहीं एक तस्वीर में वो आलिया के साथ खड़ी पोज दे रही हैं। इसके अलावा आलिया ने हाइ स्लिट नेवी ब्लू गाउन में भी अपनी तस्वीर दिखाई है। 

यहां देखें पोस्ट

फैंस लुटा रहे प्यार

इन सभी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में होलसम यानी पूरा लिखा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कई फैंस को ये राहा कपूर का ऑफिशियल इंस्टा डेब्यू लग रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया ने पहली बार ही आधिकारिक तौर पर अपनी बेटी राहा कपूर की फेस रिवील करते हुए वाली तस्वीर पोस्ट की है। 

कमाल का रहा इवेंट

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में सितारों से सजी महफिल देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्यारी बॉन्डिंग भी दुनिया के सामने आई। अंबानी परिवार का अपना पन भी एक दूसरे के लिए काफी गहरा दिखा। इसके अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी नामी सितारे नजर आए। इसके अलावा देश-दुनिया के बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए। तीनों दिन अलग-अलग थीम पर पार्टी हुई, जिसमें रिहाना और एकॉन जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ ही बॉलीवुड स्टार दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल के साथ ही एक्टर्स ने परफॉर्म किया। नीता अंबानी की भी खास परफॉर्मेंस रही। वहीं अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने भी इस सेलिब्रेशन को और ग्रैंड बनाने के लिए अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें:  सलमान खान के साथ राधिका मर्चेंट ने किया जमकर डांस, मस्ती भरा वीडियो वायरल

अनंत अंबानी की पार्टी से स्टाइल में निकली राहा, रणबीर कपूर की बेटी के अजब गजब एक्सप्रेशन ने जीता दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement