Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान के साथ राधिका मर्चेंट ने किया जमकर डांस, मस्ती भरा वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं और ये तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान और राधिका मर्चेंट जमकर डांस कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 05, 2024 13:30 IST
Salman Khan radhika merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और राधिका मर्चेंट।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का धमाकेदार सेलिब्रेशन भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इसकी झलकियां अभी भी सामने आ रही हैं। वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अजब-गजब रिएक्शन्स दे रहे हैं। अब हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और राधिका मर्चेंट एक साथ धमाका करते नजर आ रहे हैं। दोनों जमकर डांस कर रहे हैं। सामने आया ये वीडियो प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन का है, जिसमें विदेशी सिंगर एकॉन ने लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस दी थी। 

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनंत भी दोनों के साथ ही मस्ती कर रहे हैं। राधिका बच्चों की तरह सलमान खान के सामने नाचती-झूमती नजर आ रही हैं। दोनों का स्वैग अलग ही लग रहा है। इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि सिंगर एकॉन ने ही शेयर किया है। राधिका पूरी तरह से वेस्टर्न स्टाइल में ड्रेस्ड अप हैं। इसी पार्टी से सलमान का एक और वीडियो सामने आया था, जहां अनंत उन्हें गोद में उठाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बाद में उनकी मदद में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा आगे आते हैं और वो उन्हें झट से गोद में उठाकर डांस करते हैं।

यहां देखें वीडियो 

कमाल का रहा इवेंट

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में सितारों से सजी महफिल देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्यारी बॉन्डिंग भी दुनिया के सामने आई। अंबानी परिवार का अपना पन भी एक दूसरे के लिए काफी गहरा दिखा। इसके अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी नामी सितारे नजर आए। इसके अलावा देश-दुनिया के बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए। तीनों दिन अलग-अलग थीम पर पार्टी हुई, जिसमें रिहाना और एकॉन जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ ही बॉलीवुड स्टार दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल के साथ ही एक्टर्स ने परफॉर्म किया। नीता अंबानी की भी खास परफॉर्मेंस रही। वहीं अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने भी इस सेलिब्रेशन को और ग्रैंड बनाने के लिए अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में 'कजरारे-कजरारे' पर झूमती दिखीं आराध्या, वीडियो देख फैंस कह रहे छोटी ऐश्वर्या राय

सलमान खान को गोद में उठाने लगे अनंत अंबानी, फिर बीच में आना पड़ा शेरा को, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement