Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Karan Johar: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म के गाने की शूटिंग हुई शुरू, करण ने पोस्ट शेयर कर दिया अपडेट

Rocky And Rani Ki Prem Kahani: फिल्म के आखिरी गाने की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है, फिल्म मेकर करण जौहर ने इंस्टा पर पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 27, 2023 23:44 IST
alia bhatt ranveer singh film rocky aur rani ki prem kahani last song shooting update Karan Johar sh- India TV Hindi
Image Source : KARAN JOHAR Karan Johar

मशहूर निर्देशक करण जौहर ने सोमवार को अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है, स्टोरी पर कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लिखा था, "हमारी फिल्म #rockyaurranikipremkahani के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग... एक फिल्म जिसे मैंने 7 साल बाद निर्देशित किया है... एक गाने की शूटिंग जो मेरे पसंदीदा फिल्म निर्माता के लिए एक श्रद्धांजलि है।"

प्रमुख भूमिकाओं में -

वीडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स को एक प्लेन के अंदर बैठे देखा जा सकता है। जौहर द्वारा निर्देशित 'रॉकी​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

rocky aur rani ki prem kahani last song shooting update

Image Source : KARAN JOHAR
Karan Johar

रिलीज डेट का अनाउंसमेंट -
फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (2016) के बाद अब करण जौहर रणवीर और आलिया के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लेकर आने वाले हैं। इससे पहले अभिनेत्री आलिया ने भी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक पोस्टर शेयर किया था और फिल्म की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी की थी।

अविश्वसनीय कहानी -
निर्देशक करण जौहर ने लिखा, "सब्र का फल मीठा होता है', इसलिए इस अविश्वसनीय रूप से विशेष कहानी की मिठास को बढ़ाने के लिए - हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं! फिल्म 'रॉकी और रानी' देखने के लिए हो जाए तैयार और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार! #RockyAurRaniKiPremKahani 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में।'' शुरुआत में फिल्म इस साल वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में निर्माताओं ने तारीख को आगे बढ़ाकर अप्रैल कर दिया। 

पारिवारिक परंपराओं की जड़ -
करण ने कैप्शन पोस्ट किया, ''7 साल बाद, मेरे लिए अपने पहले घर – सिनेमाघरों में लौटने का समय आ गया है। मुझे अपनी फिल्म के सेट पर एक नहीं, बल्कि कई शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने का पूरा सम्मान मिला है। एक कलाकारों की टुकड़ी की पारिवारिक उदासीन भावना, दिल को लुभाने वाला संगीत और एक कहानी जो हमारी पारिवारिक परंपराओं की जड़ों तक जाती है। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: फिल्म से लीक हुआ क्लाइमैक्स सीन, पाकिस्तानी फौज पर फूटेगा बम!

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'Citadel' के किरदार का फर्स्ट लुक, बताया क्या था उनका 'सबसे बड़ा चैलेंज'

TMKOC: इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर आग बबूला हुई बबीता, यूजर्स को दी चेतावनी

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement