Friday, May 03, 2024
Advertisement

Gadar 2: फिल्म से लीक हुआ क्लाइमैक्स सीन, पाकिस्तानी फौज पर फूटेगा बम!

Gadar 2: वैलेंटाइन डे पर फिल्म 'गदर 2' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से कई वीडियो और फोटो लीक हो चुके हैं, अब इस फिल्म के आने के पहले ही एक क्लाइमैक्स सीन लीक हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 27, 2023 22:33 IST
Gadar 2 sakina aka ameesha patel leak her bold look from film after this climax of movie leaked vira- India TV Hindi
Image Source : GADAR 2 Gadar 2

Gadar 2: फिल्म 'गदर' में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी सुपरहिट रही है। जब से फिल्म 'गदर 2' के आने की बात सामने आई है, तब से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म रिलीज के पहले ही फिल्म से जुड़ी और स्टार कास्ट से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

वायरल फोटो और वीडियो -

सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' का सीक्वल जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा। 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की कहानी सभी के दिलों में बसी हुई है। अब फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है, फिल्म 'गदर 2' का क्लाइमैक्स सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पहले एक्ट्रेस अमीषा पटेल उर्फ सकीना अपनी एक पाक एक्टर के साथ एक रोमांटिक वीडियो और हॉट फोटो को लेकर भी चर्चा में रही है। एक्टर सनी देओल उर्फ तारा सिंह की भी सेट से कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जिसके चलते सनी देओल भी चर्चा का विषय रहे हैं। 

फिल्म की स्टोरी -
फिल्म 'गदर 2' में नेगेटिव किरदार निभाने वाले एक्टर ने बताया है कि गदर के बाद इसके दूसरे पार्ट में स्टोरी किस तरह आगे बढ़ेगी और इसके क्लाइमैक्स में क्या होगा। फिल्म के विलेन एक्टर मनीष वाधवा ने एक मीडिया पोर्टल को बताया है कि इस फिल्म की कहानी कैसी होगी। उन्होंने बताया है कि अंत में इस स्टोरी में तारा सिंह का बेटा 'चरणजीत' भी कई एक्शन सीन्स करेगा और अपने प्यार के लिए वो पाकिस्तानी आर्मी से भी भिड़ता हुआ नजर आएंगा। 

स्क्रीन शेयर करते दिखेगें ये स्टार -
इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'Citadel' के किरदार का फर्स्ट लुक, बताया क्या था उनका 'सबसे बड़ा चैलेंज'

TMKOC: इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर आग बबूला हुई बबीता, यूजर्स को दी चेतावनी

कार्तिक आर्यन ने कंगना रनौत को 'सेल्फ मेड' कहने पर दिया रिएक्शन, कही ये बात

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement